विज्ञापन
This Article is From Nov 10, 2021

हॉलीवुड एक्टर ने दिखाई गजब की हिम्मत, बुर्ज खलीफा के टॉप पर पहुंचकर क्लिक कराई तस्वीर

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर बड़ी सुर्खियां बटोर रही है. इस तस्वीर को देखने के बाद कई लोगों का कलेजा मुंह में आ जाएगा. क्योंकि बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) के टॉप पर चढ़ना छोटे जिगर वाले लोगों के बस की बात नहीं.

हॉलीवुड एक्टर ने दिखाई गजब की हिम्मत, बुर्ज खलीफा के टॉप पर पहुंचकर क्लिक कराई तस्वीर
सोशल मीडिया पर ये फोटो काफी वायरल हो रही है.
नई दिल्ली:

इमारतें किसी भी शहर की शान होती है. अक्सर फिल्मों में आपने भी कई ऐसी इमारतें देखी होगी, जो कि आकाश को चूमती हुई दिखाई देती है. ऐसी ही एक इमारत दुनियाभर में काफी मशहूर है, जिसे लोग बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) के नाम से जानते हैं. असल में बुर्ज खलीफा का नाम सुनते ही लोगों के जेहन में दुबई का नाम आ ही जाता है. इसलिए अगर ये कहा जाए कि बुर्ज खलीफा दुबई की शान है तो इसमें कोई दोराय नहीं होगी. यही वजह है कि हर शख्स का ख्वाब होता है कि वो एक दिन बुर्ज खलीफा का दीदार जरूर करें.

अब सोचिए अगर कोई शख्स इस इमारत पर चढ़ जाए और वो चर्चा में  न आए, ऐसा भला कैसे हो सकता है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बड़ी सुर्खियां बटोर रही है. इस तस्वीर को देखने के बाद कई लोगों का कलेजा मुंह में आ जाएगा. क्योंकि बुर्ज खलीफा के टॉप पर चढ़ना छोटे जिगर वाले लोगों के बस की बात नहीं. ऐसे में अगर कोई शख्स ये कारनामा कर दें तो फिर भला कौन होगा जो उसकी बात नहीं करना चाहेगा.

यहां देखिए Video

ये भी पढ़ें: नोरा फतेही के नए गाने Kusu Kusu ने मचाया धमाल, तो सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, लोग बोले- लिरिक्स कहां है भाई ?

दुनिया की सबसे ऊंची इमारतों में शुमार बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) के टॉप पर चढ़ना हर किसी के बस की बात नहीं है, मगर कुछ लोग ऐसे खतरनाक कामों को बड़े आसानी से अंजाम दे देते हैं. ऐसा ही कारनामा किया है हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने. जी हां अपने इसी कारनामे की बदौलत विल स्मिथ अब सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चित हो रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्मिथ एक YouTube सीरीज के लिए बुर्ज खलीफा के टॉप पर पहुंचे थे.

स्मिथ को बुर्ज खलीफा पर चढ़ता देख फैंस काफी हैरान है. वायरल हो रहे तस्वीर में आप देख सकते हैं कि विल स्मिथ बुर्ज खलीफा के टॉप पर अपनी बाहें फैलाकर खड़े हैं. अपने इस शूट के लिए लॉस एंजिल्स (यूएस) से दुबई आए थे. स्मिथ ने यूट्यूब शो ‘बेस्ट शेप ऑफ माई लाइफ' के एक एपिसोड में दुनिया की सबसे ऊंची इमारत के टॉप पर चढ़ाई की है. इसे बनाने में करीब 5 घंटे का वक्त लगा. इसके अलावा बिल्डिंग के टॉप तक पहुंचने में करीब 1 घंटा 15 मिनट का समय लगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
हॉलीवुड एक्टर ने दिखाई गजब की हिम्मत, बुर्ज खलीफा के टॉप पर पहुंचकर क्लिक कराई तस्वीर
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com