IPL 2023 में CSK की जीत पर मुंबई पुलिस ने किया दिल जीत लेने वाला ट्वीट, धोनी के फैन्स ने लगाई माही माही की रट

IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत हासिल कर इतिहास रच दिया. वहीं अब इस शानदार जीत पर बेमिसाल कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा मुंबई पुलिस का एक ट्वीट इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

IPL 2023 में CSK  की जीत पर मुंबई पुलिस ने किया दिल जीत लेने वाला ट्वीट, धोनी के फैन्स ने लगाई माही माही की रट

IPL 2023 में CSK की जीत पर मुंबई पुलिस ने भी कुछ इस तरह जताई ख़ुशी, किया ये मैसेज

आप IPL  की टीम CSK  के फैन हों या महेंद्र सिंह धोनी के....दोनों ही सूरत में IPL 2023 का फाइनल मैच आपके लिए बेहद खास रहा होगा. मैच के साथ ही वो जीत भी महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने हासिल कर ली है. यही वजह है कि अब उनके धमाकेदार जीत के चर्चे चारों तरफ हैं, जो CSK के फैन नहीं हैं, वो भी महेंद्र सिंह धोनी की बिजली सी तेज स्टंपिंग देखकर और टीम बैटिंग देखकर रोमांचित हैं. महेंद्र सिंह धोनी के इसी क्रेज से मुंबई पुलिस भी नहीं बच सकी है. इस शानदार जीत पर बेमिसाल कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा मुंबई पुलिस का एक ट्वीट इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

यहां देखें पोस्ट

माही यानी दिल

मुंबई पुलिस ने जो ट्वीट किया है, उसमें सामने एक स्ट्रीट लाइट नजर आ रही है. गौर से देखने पर आपको पता चलेगा कि ये स्ट्रीट लाइट क्रिकेट के मैदान पर लटके कैमरों की तरह केबल से लटक रही है, जिसमें रेड लाइट की जगह हार्ट यानी दिल बना हुआ है. ऑरेंज लाइट की जगह पर महेंद्र सिंह धोनी की 7 नंबर की जर्सी बनी हुई है और ग्रीन लाइन की जगह बैटिंग करते हुए माही दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही महेंद्र सिंह धोनी भी अपनी सात नंबर की जर्सी में दिखाई दे रहे हैं.

मुंबई पुलिस का मैसेज

आईपीएल में सीएसके की शानदार जीत को सेलिब्रेट करते हुए मुंबई पुलिस ने ट्रैफिक से जुड़ा मैसेज भी दिया है. इस ट्वीट को मुंबई पुलिस ने कैप्शन दिया है स्टॉप, थिंक और उसके बाद मूव करो. इसके आगे लिखा है, चैंपियन हमेशा रूल्स के अनुसार खेलते हैं और कभी सिग्नल मिस नहीं करते. इस ट्वीट पर माही के फैन्स ने हार्ट इमोजी बनाकर अपने कमेंट शेयर किए हैं. इसके साथ ही फैंस माही माही के नाम की रट लगाकर कमेंट बॉक्स में अपना प्यार लुटा रहे हैं.

ये भी देखें- सारा अली अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके पर : "हम एक देश हैं, हम सभी में एक जैसी भावनाएं हैं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com