अकेले-अकेले दो आइसक्रीम लेकर जा रहे थे बुजुर्ग अंकल, चित्रकार की नजर से दिखा बस प्यार ही प्यार

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका भी दिन बन जाएगा.

अकेले-अकेले दो आइसक्रीम लेकर जा रहे थे बुजुर्ग अंकल, चित्रकार की नजर से दिखा बस प्यार ही प्यार

चित्रकार की कल्पना देख पिघल जाएगा आपका भी दिल.

प्यार और शौक कोई उम्र का बंधन कहां मानता है, जैसे प्यार किसी भी उम्र में हो सकता है. उसी तरह आइसक्रीम या चॉकलेट खाने के लिए उम्र का कम होना मायने नहीं रखता. बस जुबां पर स्वाद और दिलों में प्यार होना चाहिए, दिल तो बच्चा बन ही जाता है. जैसे इस बुजुर्ग शख्स का बन गया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ये बुजुर्ग शख्स एक साथ दो-दो आइसक्रीम लेकर चलते चले जा रहे थे, जिन पर एक आर्टिस्ट की नजर पड़ी और उसने अपनी कल्पनाओं में इस सवाल का जवाब तलाशा कि, अंकल आइसक्रीम किसके लिए ले जा रहे हैं और जो जवाब मिला, वो रंगों में ढलकर कैनवास नुमा स्क्रीन पर उतरा, तो बेहद ही खूबसूरत नजर आया.

अंकल की आइसक्रीम

इंस्टाग्राम पर आर्ट ऑफ चाय नाम के हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक बुजुर्ग से शख्स नजर आ रहे हैं, जो सड़क पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके दोनों हाथ में एक-एक आइसक्रीम का कोन है. वो बीच में रुक-रुक कर आइसक्रीम भी खाते हुए जाते हैं. इस वीडियो को शेयर कर आर्टिस्ट ने लिखा है कि, ये क्यूट वीडियो मुझे दिखाई दिया, जिसमें एक ग्रैंड पा दो आइसक्रीम ले जाते हुए दिखाई दिए, जिसमें से एक उनके लिए थी और एक किसी और के लिए, जिसे देखकर मैं कुछ बनाने के लिए मजबूर हो गया. मैंने इमेजिन किया और फिर पेंटिंग में बना दिया कि वो आइसक्रीम किस के लिए है.

यहां देखें वीडियो

किसे दी दूसरी आइसक्रीम

ग्रैंड पा ने रियल लाइफ में दो आइसक्रीम का क्या किया ये तो नहीं कहा जा सकता, लेकिन इस आर्टिस्ट की इमेजिनेशन वाकई बहुत खूबसूरत है, जिसने अपनी कूची उठाई और एक प्यार भरा चित्र बना दिया. उसके चित्र के मुताबिक, ग्रांड पा आइसक्रीम लेकर उस जगह पहुंचे जहां ग्रैंड मां उनका वेट कर रही थी. फुटपाथ पर बैठी ग्रैंड मां की तरफ उन्होंने आइसक्रीम बढ़ाई और ग्रैंड मां ने बहुत खुश होते हुए उनके हाथ से आइसक्रीम ले ली.

ये Video भी देखें: ISC 12वीं की टॉपर बनीं लखनऊ की सारिया खान, 99.75% अंक किए हासिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com