पुराने ब्लैक एंड व्हाइट दूरदर्शन क्लिप कई लोगों के बीच अतीत की भावना जगाते हैं; खासकर जब विज्ञापनों की बात आती है. उनके विज़ुअलाइज़ेशन और विज्ञापन सामग्री में भारी बदलाव आया है. बिजनेस टायकून हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने एक पुराने टायर का विज्ञापन शेयर किया है, जो एक ज़माने में दर्शकों को खूब भाता होगा. लेकिन लोग इसे अब फनी समझ रहे हैं.
RPG Entreprises के अध्यक्ष ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, “समय, संदर्भ और तकनीक के साथ विज्ञापन कैसे बदल गए हैं! #CEAT #Doordarshan”.
क्लिप में लोगों से खचाखच भरी एक सफेद एंबेसडर कार दिखाई गई है. वाहन के रुकते ही दो आदमियों के सिर कार की खिड़की से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं. करीब 7 लोग पीछे की सीट से उतरते हैं और इसे देख रहा एक शख्स हैरत में उठता हुआ नजर आता है. जैसे ही लोग कार से बाहर निकलते हैं, कैमरा ऊपर उठने वाले टायर पर ज़ूम इन करता है.
देखें Video:
How ad commercials have changed with the times, context and technology! #CEAT #Doordarshan pic.twitter.com/RAE0Eslpce
— Harsh Goenka (@hvgoenka) May 12, 2023
बैकग्राउंड से एक शख्स की आवाज आती है, "हां, यकीन करना मुश्किल है लेकिन सच है. CEAT नायलॉन टायरों के लिए, यह एक रोजमर्रा की घटना है. ऊबड़-खाबड़, भरोसेमंद, किफायती, CEAT पैदाइशी सख्त.”
गुरुवार को शेयर किए जाने के बाद से, इस क्लिप को ट्विटर पर 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. क्लिप को कई प्रतिक्रियाएं मिलीं. एक यूजर ने कमेंट किया, 'अगर आज यह विज्ञापन जारी हुआ तो कंपनी पर जुर्माना लगेगा.' एक अन्य यूजर ने लिखा, मजेदार".
Karnataka Election Result: कांग्रेस दफ्तर में जश्न का माहौल, बजरंगबली का वेश धारण कर पहुंचा शख्स
NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं