गर्लफ्रेंड के साथ 'Mardaani-2' देखने पहुंचा पति, पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथों और फिर किया ऐसा...

गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पति कथित गर्लफ्रेंड के साथ रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी-2' देखने पहुंचा. पत्नी को पता चला तो उसने सिनेमा हॉल में आकर जमकर बवाल काटा.

गर्लफ्रेंड के साथ 'Mardaani-2' देखने पहुंचा पति, पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथों और फिर किया ऐसा...

गर्लफ्रेंड के साथ 'Mardaani-2' देखने पहुंचा पति, पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथों और फिर किया ऐसा...

गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पति कथित गर्लफ्रेंड के साथ रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी-2' देखने पहुंचा. पत्नी को पता चला तो उसने सिनेमा हॉल में आकर जमकर बवाल काटा. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, उनके एक परिचित का कॉल आया और बताया कि उनके पति सिनेमा हॉल में 'मर्दानी -2' देखने आए हैं. 

Christmas 2019: गोवा ट्रैफिक पुलिस बनी Santa Claus, जिसने नहीं पहना हेलमेट उनको रोककर किया ऐसा...

महिला को पहली बार में बड़ी बात नहीं लगी. लेकिन, जब कॉल पर मौजूद व्यक्ति ने बताया कि उनके साथ एक 35 वर्षीय महिला है. तो पत्नी को तुरंत शक हो गया. उन्होंने खुद जांच करने का फैसला किया और थियेटर में आ गईं. सिनेमा हॉल में उनका पति फिल्म को एन्जॉय कर रहा था. 

Bigg Boss में रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाई पर गुस्साईं आंटी, बोलीं- 'कैसे बोला नौकरानी...' देखें TikTok Video

पत्नी ने पति को मूवी हॉल के कॉर्नर सीट पर बैठा पाया. जहां पति के साथ पास में एक महिला बैठी थी और दोनों रोमांस कर रहे थे. महिला ने पति पर अपना गुस्सा निकालने का फैसला किया और जनता की नजरों को खींचने के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया. जब दूसरी महिला ने हस्तक्षेप किया तो पत्नी ने उसके बाल पकड़े और पीटना शुरू कर दिया, जिसके बाद पत्नी ने पुलिस को बुलाया और उन्हें अपने पति की बेवफाई के बारे में बताया. 

ब्रिज के नीचे फंस गया प्लेन, निकलाने के लिए ट्रक ड्राइवर के छूटे पसीने, तस्वीरें हुईं Viral

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पति ने पहले 'दबंग-3 ' का टिकट खरीदा था. जब उसने देखा कि सिनेमा हॉल भरा हुआ है तो उसने 'मर्दानी-2' की टिकट खरीदी. सिनेमा हॉल खाली होने की वजह से उन्होंने इस फिल्म की टिकट खरीदी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तीनों को काउंसलिंग के बाद पुलिस ने वापस भेज दिया क्योंकि महिला ने अपने पति पर कोई मामला दर्ज नहीं करने का फैसला किया.