भारत का पहला सूर्योदय... नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना ने शेयर किया डोंग वैली का खूबसूरत Video, कही ये दिलचस्प बात

वीडियो को दर्शकों से ढेरों प्रतिक्रियाएं मिलीं, जिनमें से एक महत्वपूर्ण हिस्से ने पूर्वोत्तर राज्यों के आश्चर्यजनक परिदृश्यों के लिए तारीफें ज़ाहिर कीं.

भारत का पहला सूर्योदय... नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना ने शेयर किया डोंग वैली का खूबसूरत Video, कही ये दिलचस्प बात

भारत का पहला सूर्योदय...

नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलोंग (Nagaland Minister Temjen Imna Along), जो अपने मज़ेदार सोशल मीडिया कंटेंट के लिए जाने जाते हैं, अपने दर्शकों को प्रभावी ढंग से बांधे रखने में माहिर हैं. उनके पोस्ट लगातार सोशल मीडिया का ध्यान आकर्षित करते हैं, चाहे वह वीडियो में राज्य की प्राकृतिक सुंदरता को प्रदर्शित करना हो या अपने फॉलोअर्स को मूल्यवान जीवन सलाह प्रदान करना हो. इस बार उन्होंने एक मनमोहक घाटी को दिखाते हुए एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है.

उन्होंने एक इमोजी के साथ ट्वीट को कैप्शन दिया, "गूगल कर के तो देखो."

देखें Video:

वीडियो की शुरुआत में ऊपर टेक्स्ट में लिखा है, "डोंग वैली: भारत का पहला सूर्योदय". हवाई दृश्य एक वाहन को सहजता से एक सड़क पर चलते हुए दर्शाता है जो आश्चर्यजनक पहाड़ी रास्तों से होकर गुजरती है. वीडियो में आगे हरी-भरी पहाड़ी घाटी दिखाई गई है, जो एक मनमोहक प्राकृतिक परिदृश्य है. ऊंची, ऊबड़-खाबड़ पर्वत चोटियों के बीच बसी यह घाटी हरे-भरे कालीन की तरह फैली हुई है.

डोंग वैली (Dong Valley) अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) में है, जिसे भारत के पहले सूर्योदय की भूमि (Land of India's First Sunrise) के रूप में जाना जाता है. वीडियो को दर्शकों से ढेरों प्रतिक्रियाएं मिलीं, जिनमें से एक महत्वपूर्ण हिस्से ने पूर्वोत्तर राज्यों के आश्चर्यजनक परिदृश्यों के लिए तारीफें ज़ाहिर कीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने कमेंट किया, "सर, अभी मैं उत्तर-पूर्व की यात्रा पर हूं. यह एक स्वर्ग जैसा सुंदर महल है." दूसरे यूजर ने लिखा, "वाह, मैं एक बार आना चाहता हूं लेकिन आपसे मिलना भी चाहता हूं सर, क्योंकि मैं आपकी सादगी का बहुत बड़ा फैन हूं."