विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 09, 2023

5 साल बाद बॉयफ्रेंड को देख एयरपोर्ट पर ही झूमकर डांस करने लगी गर्लफ्रेंड, लड़के के एक्सप्रेशन पर लोगों ने कही ये बात

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कपल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स देते हुए अपने दिल का हाल बयां कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स वीडियो पर मौज भी ले रहे हैं.

Read Time: 3 mins
5 साल बाद बॉयफ्रेंड को देख एयरपोर्ट पर ही झूमकर डांस करने लगी गर्लफ्रेंड, लड़के के एक्सप्रेशन पर लोगों ने कही ये बात

आज के समय में जहां खुद के लिए समय निकालना मुश्किल हो रहा है, वहां कुछ घर और नौकरी की जिम्मेदारियों की वजह से अक्सर बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के बीच भी दूरी बढ़ जाती है. जहां कुछ लोगों का लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहना मुश्किल हो जाता है, वहां कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो सालों (girlfriend meet boyfriend after 5 years) की दूरियों को भी मन मारकर काट ही लेते हैं, लेकिन जब सामने आते हैं, तो वो फीलिंग कुछ और ही होती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही कपल का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स देते हुए जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

एयरपोर्ट पर झूम उठी गर्लफ्रेंड (Girl dance at airport viral video)

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे (girl dance at airport for boyfriend) के सामने होता है, लड़की खुशी का ठिकाना नहीं रहता और वो अपने बॉयफ्रेंड के स्वागत में एयरपोर्ट पर ही झूमकर डांस करने लगती है. वीडियो (girlfriend airport dance video) के मुताबिक, गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को 5 सालों बाद देख रही है. ऐसे में बॉयफ्रेंड को देखकर गर्लफ्रेंड खुशी से झूम उठी. वीडियो में महिला के एक्सप्रेशन देखकर महिला की खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है. 7 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को 1 लाख 45 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देकर अपने दिल का हाल बयां कर रहे हैं. 

5 सालों बाद मिलने की खुशी (Girlfriend dance at airport for boyfriend)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को _nikishah नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. निकी शाह नाम की यूजर द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट में बताया गया है कि, 5 सालों तक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने के बाद उनका बॉयफ्रेंड कनाडा रहने आया. इस दौरान एयरपोर्ट (Woman Dances On Canadian Airport) बॉयफ्रेंड को इतने सालों बाद देखकर वो खुशी से झूम उठीं और डांस करने लगीं. वीडियो के साथ लिखा गया है कि, लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप भी आम रिश्तों की तरह ही नॉर्मल होती हैं, बस लोगों ने उसको बुरा नाम दे दिया है. हर रिश्ता मुश्किल होता है, लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन में काफी मुश्किलें होती हैं पर जीत उन्हीं कपल की होती है, जो उस रिश्ते को चलाने की पूरी कोशिश करते हैं. लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में विश्वास करना, संवाद करना, धैर्य रखना और एक दूसरे को प्यार करते रहना बेहद जरूरी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इंडिगो फ्लाइट के अंदर रील बनाने के लिए डांस कर रही थी महिला यात्री, Video देख भड़के लोग, बोले- पर्सनल फ्लाइट नहीं जो
5 साल बाद बॉयफ्रेंड को देख एयरपोर्ट पर ही झूमकर डांस करने लगी गर्लफ्रेंड, लड़के के एक्सप्रेशन पर लोगों ने कही ये बात
नहीं आती थी ड्राइविंग, रील के चक्कर में कार समेत खाई में गिरी लड़की, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO
Next Article
नहीं आती थी ड्राइविंग, रील के चक्कर में कार समेत खाई में गिरी लड़की, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;