यह ख़बर 20 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

प्रेम में छली गई लड़की ने प्रेमी को सरेबाजार पीटा, पुलिस को सौंपा

खास बातें

  • आरोप है कि शादी का वादा कर युवक ने कई बार छात्रा के साथ यौन संबंध बनाए। पीड़ित के कई बार कहने के बाद भी आरोपी ने उसके साथ विवाह नहीं किया, तो छात्रा ने युवक की पिटाई कर दी।
मेरठ:

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के किला परीक्षितगढ़ में रविवार को एक युवती ने अपने प्रेमी की सरेबाजार जमकर पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। युवती की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि शहर के एक इंस्टीट्यूट की 21 वर्षीय छात्रा का किला परीक्षितगढ़ के मेन मार्किट निवासी एक युवक के साथ करीब तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि शादी करने का वादा कर युवक ने कई बार छात्रा के साथ यौन संबंध बनाए। पीड़ित के कई बार कहने के बाद भी जब आरोपी ने उसके साथ विवाह नहीं किया, तो रविवार को छात्रा ने सरेबाजार आरोपी युवक को पकड़कर उसकी पिटाई की और उसका कॉलर पकड़ कर थाने ले जाकर पुलिस को सौंप दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपनी तहरीर में पीड़ित छात्रा ने आरोपी के पिता, चाचा और बहन के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि इन लोगों ने पीड़ित छात्रा को शादी का आश्वासन देकर कई महीनों तक बहलाए रखा। पुलिस के अनुसार पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष आरोपियों की इस घटना में उनकी भूमिका की जांच की जा रही है।