शख्स ने बाइक की पिछली सीट पर बैठा ली एक या दो नहीं बल्कि तीन औरतें, इस गजब के देसी जुगाड़ को देख लोगों का चकराया दिमाग

वायरल हो रहे इस वीडियो में बाइक पर एक शख्स के अलावा तीन महिलाओं को बैठा देखा जा सकता है. वीडियो में महिला का बैठने का अंदाज देखकर लोगों का दिमाग चकरा रहा है.

शख्स ने बाइक की पिछली सीट पर बैठा ली एक या दो नहीं बल्कि तीन औरतें, इस गजब के देसी जुगाड़ को देख लोगों का चकराया दिमाग

बाइक पर कम पड़ गई जगह तो बैठाने के लिए भिड़ाया गजब का देसी जुगाड़

दुनियाभर में देसी जुगाड़बाजों की कोई कमी नहीं है. कभी किसी की तकनीक होश उड़ा देती है, तो कभी किसी कारनामा हैरत में डाल देता है. इंटरनेट पर इन दिनों एक ऐसा ही जुगाड़ वीडियो लोगों के दिमाग का दही कर रहा है, जिसमें बाइक पर बैठने के लिए जगह कम होने पर ऐसा तिकड़म भिड़ाया गया है, जिसे देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. वीडियो में एक बाइक पर एक शख्स के अलावा तीन महिलाओं को बैठा देखा जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

यूं तो आपने अब तक कई जुगाड़ु वीडियो देखें होंगे, जिसमें कभी एक बाइक पर 5 से 7 लोग सवार नजर आते हैं, तो कभी 'हैवी ड्राइवरों' का अतरंगी अंदाज हैरान कर देता है, लेकिन हाल ही में सामने आए इस वायरल वीडियो को देखकर यकीनन आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. वीडिये महिला का बाइक पर बैठने का अंदाज लोगों के होश उड़ा रहा है. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, बाइक पर ड्राइवर सहित कुल चार लोग सवार हैं, जिसमें तीन और महिलाएं भी बैठी नजर आ रही है. एक ओर जहां शख्स बाइक चला रहा है. वहीं एक महिला दूसरी महिला की गोद में बैठी नजर आ रही है. महिला के बैठने का अंदाज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम पर इस अजीबोगरीब वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी रोके नहीं रूक रही है. वहीं  कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो इस वीडियो पर जमकर मौज ले रहे हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने महिला को ताकतवर बताया. वहीं एक अन्य यूजर ने शख्स को हैवी ड्राइवर बताया. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि, 'ये बहुत ही रिस्की है. कृपया ऐसे यात्रा ना करें.' तीसरे यूजर ने लिखा,'हरियाणा में स्वागत है.' चौथे यूजर ने लिखा, 'असली खतरों का खिलाड़ी .'इसी साल पांच मार्च को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 35 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, 1 लाख 55 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 

ये भी देखें- Cannes Exclusive: क्राकडायल नेकलेस पर बोलीं उर्वशी रौतेला - "इसके पीछे काफी लंबा इतिहास"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com