सामने से आ रहे ऑटो से टकराई स्कूटी सवार लड़की, लोगों ने कहा- पापा की परी का कमाल

वायरल हो रहे इस वीडियो में स्कूटी सवार एक लड़की एक ऑटो से टकराती नजर आ रही है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं.

सामने से आ रहे ऑटो से टकराई स्कूटी सवार लड़की, लोगों ने कहा- पापा की परी का कमाल

स्कूटी सवार लड़की ऑटो में जा घुसी, वीडियो देख यूजर्स ने ली मौज

इंटरनेट पर अक्सर सड़क हादसों से जुड़े वीडियो आए दिन सामने आते रहते हैं. इनमें कुछ रोंगटे खड़े कर देने वाले होते हैं, तो कुछ सोचने पर मजबूर कर देते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें स्कूटी सवार एक लड़की एक ऑटो से टकराती नजर आ रही है. इस वीडियो को देखकर एक ओर जहां लोग हैरानी जता रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स इस वीडियो पर मौज ले रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में हेलमेट पहनी एक लड़की चलती सड़क पर स्कूटी चलाती नजर आ रही है. इस दौरान अगले ही पल लड़की सामने से आ रहे ऑटो से टकरा जाती है. इस दौरान वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो जाती है. वीडियो में लड़की और ऑटो वाले के बीच थोड़ी कहा-सुनी भी होती है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, पीछे से कार सवार किसी शख्स ने इस वीडियो को अपने कैमरे में कैद किया है. इस वीडियो को देख एक मिनट के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'पहले से मालूम था कांड करेगी.' 35 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 33 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि 9 सौ से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'गलती ऑटो वाली की थी उनको देखना चाहिए था की पापा की परी आ रही है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आगे का ब्रेक लगाया गया.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'गलती उस ऑटो वाले की है उसे देखना चाहिए था कि पापा की लाडली परी हवा में उड़ते हुए आ रही है.' चौथे यूजर ने लिखा, 'गलती ऑटो वाले की है.' पांचवे यूजर ने लिखा, 'पापा की परी.'
 

ये भी देखें- शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान शहर में किए गए स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com