हेलमेट लगाकर बीच सड़क पर भैंस की सवारी करता नजर आया शख्स, लोग बोले- सीट बेल्ट भी लगा ले

होश उड़ा देने वाले इस वीडियो में हेलमेट लगाए एक लड़का बीच सड़क पर भैंस के ऊपर बैठकर सवारी करता नजर आ रहा है, जिसे देखकर वहां से गुजर रहे लोग दंग रह गए.

हेलमेट लगाकर बीच सड़क पर भैंस की सवारी करता नजर आया शख्स, लोग बोले- सीट बेल्ट भी लगा ले

बीच सड़क पर भैंस की सवारी करता नजर आया शख्स, हंस हंसकर लोटपोट हुए लोग.

रील के इस जमाने आज कल हर दूसरा इंसान सोशल मीडिया पर स्टार बनने के चक्कर में ऐसे-ऐसे कारनामे करता नजर आ रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. यूं तो इंटरनेट पर ऐसे वीडियो ने तहलका मचा रखा है, जिसमें कभी कोई मेट्रो में ठुमके लगाते, तो कभी चलती ट्रेन में अजीबोगरीब डांस करते नजर आता है. कुछ वीडियो में तो लोग बीच सड़क कर ऐसी-ऐसी हरकतें नजर आते हैं, जिसे देखकर आती-जाती पब्लिक भी चौंक उठती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें हेलमेट लगाए एक लड़का भैंस के ऊपर बैठकर बीच सड़क पर सवारी करता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

ट्रैफिक के बीच भैंस की सवारी

यूं तो रील के चक्कर में लोग कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. इसका अंदाजा वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोगों की हंसी रोके नहीं रोकी जा रही. वीडियो में एक शख्स भैंस की सवारी करता नजर आ रहा है. हैरानी की बात तो यह है कि, भैंस की सवारी करता यह शख्स हेलमेट लगाया हुआ है, जिसे देखकर वहां से गुजर रहे लोग दंग रह गए. कोई इस नजारे को देख हंस-हंसकर लोटपोट हुआ, तो कुछ ने इस नजारे को कैमरे में कैद कर लिया. 

वायरल होने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 7 दिन पहले jatcommunity2 and vvip__jat नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 5 लाख 36 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लाखों बार देखे जा चुके इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स किए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये वाकई दिल दहला देने वाला सीन है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'लोगों पर वायरल होने का जुनून सवार है और वायरल होने के लिए कुछ भी कर रहे हैं.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'क्या इसमें कोई टैलेंट है?'