स्टाइल मारने के चक्कर में रेलिंग में फंस गई लड़की, लोग बोले- वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है

इस वायरल वीडियो में एक लड़की को सड़क पर मौजूद रेलिंग के भीतर से निकलने की कोशिश करते देखा जा सकता है, जिसके अगले ही पल लड़की को अपनी गलती का खामियाजा भुगतना पड़ जाता है.

स्टाइल मारने के चक्कर में रेलिंग में फंस गई लड़की, लोग बोले- वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है

रेलिंग में फंसी लड़की को देख लोगों ने कहा- पापा की परी का नया कारनामा

अक्सर लोग जल्दबाजी में रोड क्रॉस करते नजर आते हैं, जिसका अंजाम कई बार बहुत बुरा साबित होता है. वहीं कई बार कुछ लोग खुद के साथ-साथ दूसरों की जान जोखिम में डालकर ऐसा कारनामा कर दिखाते हैं, जिसे देखकर हैरानी होना लाजिमी है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो ट्रेंड करते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार जहां लोग चौंक जाते हैं, तो कई बार लोगों का हंस-हंसकर कर बुरा हाल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वायरल वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. वीडियो में एक लड़की रेलिंग के भीतर से निकलने की कोशिश करती नजर आ रही है, जिसके अगले ही पल लड़की को अपनी गलती का खामियाजा भुगतना पड़ जाता है.

यहां देखें वीडियो

लड़की का वीडियो वायरल

यूं तो इंटरनेट पर रोजाना कई वीडियो सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वायरल वीडियो लोगों को हैरत में डाल रहा है, जिसमें एक लड़की को सड़क पर मौजूद रेलिंग के भीतर से निकलने की कोशिश करते देखा जा सकता है, लेकिन अगले ही पल उसका सिर रेलिंग में फंसते हुए देखा जा सकता है. इस वायरल वीडियो में लड़की बाहर निकलने की हर संभव कोशिश करती नजर आ रही है, लेकिन बावजूद इसके उसकी हर कोशिश नाकाम होती दिख रही है. इस दौरान लड़की को इस तरह फंसा देखकर किसी शख्स ने मोबाइल पर उसका वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो अब धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

वीडियो देख लोगों ने दिए फनी रिएक्शन

इस अजीबोगरीब वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. एक दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 3 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस वायरल वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. किसी का कहना है कि 'वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है.' तो कोई इसे 'पापा की परी का नया कारनामा' बता रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'भगवान ने भेजा पर भेजा देकर नहीं भेजा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'लो भैया अब पापा की परी का सिर ग्रिल में फंस गया.'

ये भी देखें-Cannes Exclusive: PS-2 पर ऐश्वर्या राय बच्चन - "जब कुछ इतना अच्छा निकले..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com