दुकान के बाहर लिखा था, ‘शटर बंद दिखे तो फोन करें, हम आत्मा की तरह यहीं भटक रहे हैं,’ तो IPS ने दिया मजेदार रिएक्शन

वायरल हो रही इस सूचना में लिखा है, ‘अगर मेरी दुकान का शटर बंद दिखे तो कॉन्टैक्ट करें. हम आत्मा की तरह आसपास ही भटक रहे हैं.’  सोशल मीडिया पर ये फोटो आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर की है.

दुकान के बाहर लिखा था, ‘शटर बंद दिखे तो फोन करें, हम आत्मा की तरह यहीं भटक रहे हैं,’ तो IPS ने दिया मजेदार रिएक्शन

दुकान के बाहर लिखा था, ‘शटर बंद दिखे तो फोन करें, हम आत्मा की तरह यहीं भटक रहे हैं,’

सोशल मीडिया पर अक्सर काफी मजेदार चीजें वायरल होती रहती हैं. कोरोना काल के इस मुश्किल वक्त में भी सोशल मीडिया पर लोग हंसने औऱ हंसाने के नए-नए तरीके खोज ही लेते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बंद दुकान के बाहर लिखी एक सूचना (Funny Note Viral) काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसे पढ़कर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

वायरल हो रही इस सूचना में लिखा है, ‘अगर मेरी दुकान का शटर बंद दिखे तो कॉन्टैक्ट करें. हम आत्मा की तरह आसपास ही भटक रहे हैं.'  सोशल मीडिया पर ये फोटो आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर की है. इसके साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘इस भटकती आत्मा की #Khaakhi से जल्द मुलाक़ात होगी'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. लोग इसे एक-दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं. साथ ही इस पर अपने मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस फोटो पर अबतक 2 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, इसकी आत्मा अब जेल में भटकेगी. दूसरे ने लिखा, तभी आत्मा को शांति मिलेगा.