विज्ञापन

गर्लफ्रेंड ने मांगा फोन का पासवर्ड, तो लड़के ने लगा दी समुद्र में छलांग, पुलिस ने पूछा तो बोला तैरकर घर चला जाऊंगा!

एक लड़के ने गर्लफ्रेंड को फोन का पासवर्ड न देना पड़े इसके लिए ऐसा तरीका निकाला, जिसके बारे में जानकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे.

गर्लफ्रेंड ने मांगा फोन का पासवर्ड, तो लड़के ने लगा दी समुद्र में छलांग, पुलिस ने पूछा तो बोला तैरकर घर चला जाऊंगा!

अक्सर लोग अपने फोन का पासवर्ड छिपाकर रखते हैं और कोशिश करते हैं कि घरवाले तो क्या उनका कोई खास भी उनके पासवर्ड को लेकर तुक्का न लगा सके. सोशल मीडिया पर फोन के पासवर्ड से जुड़े कई किस्से देखने और सुनने को मिलते रहते हैं, लेकिन हाल ही में एक लड़के के साथ जो हुआ उसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल, लड़का नहीं चाहता था कि उसके फोन का पासवर्ड उसकी गर्लफ्रेंड को पता चले इसके पीछे भी एक वजह है, जिसकी वजह से यह मामला इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. हैरानी की बात तो ये है कि, जब गर्लफ्रेंड ने उससे फोन का पासवर्ड मांगा तो लड़के ने समुद्र में छलांग लगा दी.

क्या है पूरा माजरा

बताया जा रहा है कि, एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड और पुलिस के सामने समुद्र में कूद गया, जिसके पीछे की वजह थी गर्लफ्रेंड द्वारा फोन का पासवर्ड मांगे जाना, जो लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को नहीं देना चाहता था. अमेरिका के फ्लोरिडा में एक लड़के ने गर्लफ्रेंड को फोन का पासवर्ड न देना पड़े इसके लिए ऐसा तरीका निकाला, जिसके बारे में जानकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. बताया जा रहा है कि, फोन का पासवर्ड मांगे जाने पर लड़का गर्लफ्रेंड और पुलिस के सामने ही नाव से समुद्र में कूद गया. बात यही खत्म नहीं हुई लड़के ने पुलिस को ये कहा कि, वो तैरकर ही घर चला जाएगा.

नाव से समुद्र में कूद गया लड़का

न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी खबर के मुताबिक, पुलिस अधिकारी उसका पीछा करते रहे और लगभग 7 मिनट तक तैरकर वह लड़का समुद्र किनारे भी पहुंच गया. यूट्यूब चैनल Arrested on Cam पर पूरा वीडियो अपलोड भी किया गया है. इसके साथ ही X पर न्यूयार्क पोस्ट ने अपने हैंडल @nypost से तस्वीरें शेयर करते हुए जानकारी दी है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़का पुलिस से काफी देर तक बात और बहसबाजी करता नजर आ रहा है और अगले ही पल वो नाव से कूद जाता है. इस बीच कूदने से पहले वो पुलिस से ये भी पूछता है कि अगर वो कूद जाएगा तो क्या होगा. हालांकि, किनारे जाने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

यहां देखें पोस्ट

ये थी वजह

बताया जा रहा है कि, पुलिस को समुद्र के इस इलाके में संदिग्ध नाव की सूचना मिली थी. इस बीच पुलिस अधिकारियों ने लड़के और उसकी गर्लफ्रेंड से पहचान के लिए डॉक्यूमेंट मांगे थे, लेकिन लड़का अपना पहचान पत्र पुलिस को नहीं दिखाना चाहता था. हालांकि, पुलिस के लाख समझाने के बावजूद लड़का अपनी बात पर अड़ा रहा और कहता रहा कि, उसने कुछ गलत नहीं किया है. हद तो तब हो गई जब लड़के ने पुलिस से ही वारंट की भी मांग कर ली. इस बीच गर्लफ्रेंड उसे लगातार शांत होने के लिए कहती रही. इस दौरान गर्लफ्रेंड ने लड़के से उसका फोन मांगा, ताकि वो बॉस से बात करवाकर मामले को शांत कर सके, लेकिन वो तैयार नहीं हुआ और नाव से समुद्र में कूद गया. उसकी गर्लफ्रेंड उसे पानी में कूदने पर ब्रेकअप करने की धमकी भी दे रही थी, लेकिन बावजूद इसके लड़के ने एक न मानी और वो देखते ही देखते पानी में कूद गया. सोशल मीडिया पर अब ये मामला जमकर वायरल हो रहा है.

ये VIDEO भी देखें:-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
गर्लफ्रेंड ने मांगा फोन का पासवर्ड, तो लड़के ने लगा दी समुद्र में छलांग, पुलिस ने पूछा तो बोला तैरकर घर चला जाऊंगा!
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com