पानी में कूदकर ब्लैक पैंथर ने किया एनाकॉन्डा पर Attack, जबड़े में मुंह दबाकर घसीटा और फिर... देखें Video

एक पुराना वीडियो जो सोशल मीडिया (Social Media) पर फिर वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक ब्लैक पैंथर और एनाकॉन्डा के बीच एक भयंकर लड़ाई (Black Panther Vs Anaconda) को दर्शाता है.

पानी में कूदकर ब्लैक पैंथर ने किया एनाकॉन्डा पर Attack, जबड़े में मुंह दबाकर घसीटा और फिर... देखें Video

पानी में कूदकर ब्लैक पैंथर ने किया एनाकॉन्डा पर Attack, घसीटा और फिर... देखें Video

एक पुराना वीडियो जो सोशल मीडिया (Social Media) पर फिर वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक ब्लैक पैंथर और एनाकॉन्डा के बीच एक भयंकर लड़ाई (Black Panther Vs Anaconda) को दर्शाता है. बोआ परिवार का एक सदस्य, दक्षिण अमेरिका का हरा एनाकोंडा दुनिया का सबसे बड़ा सांप है. इस बीच, ब्लैक पैंथर, अमेरिका की सबसे बड़ी बिल्ली है. जब ये दोनों शिकारी मिलते हैं तो क्या होता है? एक भयंकर युद्ध जिसमें प्रत्येक जानवर दूसरे को उस वातावरण की ओर खींचने की कोशिश करता है जिसमें वह अधिक आरामदायक होता है.

इस वीडियो में, एक मेलेनिस्टिक जगुआर - जिसे ब्लैक पैंथर के रूप में भी जाना जाता है. उसको विशाल एनाकॉन्डा को पानी से बाहर खींचने की कोशिश करते हुए देखा जाता है. वहीं एनाकॉन्डा दुनिया के सबसे भारी सांपों में से एक हैं और इसका वजन 130 किलो तक का हो सकता है. वो पानी में काफी तेज होते हैं. उनका बड़ा आकार उन्हें भूमि पर काफी धीमा बनाता है, इसलिए एनाकॉन्डा लगभग हमेशा जल निकायों में या उसके आसपास ही रहता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्लैक पैंथर पानी में कूद गया और एनाकॉन्डा पर अटैक करने लगा. वो एनाकॉन्डा को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है. 

देखें Video:

एनाकॉन्डा और जगुआर के बीच लड़ाई का यह फुटेज कम से कम 2013 से ऑनलाइन प्रसारित हो रहा है. हाल ही में माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इसे दोबारा देखने के बाद से इसे हजारों बार देखा जा चुका है. 

यहां क्लिक कर आप पूरा वीडियो देख सकते हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'जगुआर प्रभावशाली है, एक शानदार जानवर है.' दूसरे ने कहा, 'असाधारण वीडियो.'