महामुकबला से 2 दिन पहले ही भारत और पाकिस्तान के फैंस हो गए हैं तैयार, वीडियो देख हो जाएगा प्यार

ये वीडियो गुजरात के अहमदाबाद का है. यहां क्रिकेट प्रशंसक भारत और पाकिस्तान को सपोर्ट करने के लिए अपनी बॉडी पर 2 दिन पहले ही झंडे पेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भारत और पाकिस्तान के मैच का बेसब्री से इंतज़ार है.

महामुकबला से 2 दिन पहले ही भारत और पाकिस्तान के फैंस हो गए हैं तैयार, वीडियो देख हो जाएगा प्यार

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का आगाज हो चुका है. ऐसे में दुनिया भारत और पाक के बीच होने वाले महामुकाबले के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रही है. विश्व कप के लिहाज से ये दोनों देशों के लिए बहुत ही अहम मुकाबला है. एक तरफ पाकिस्तान है तो दूसरी तरफ टीम इंडिया. अब तक भारत और पाकिस्तान की टीम 2-2 मैच खेल चुकी है. दोनों अपने सभी मैच जीत चुकी हैं. ऐसे में 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान की टीम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ने वाली है. इस मैच का इंतज़ार कई साल से किया जा रहा है. वैसे मैच से दो दिन पहले ही फैंस शुरु हो चुके हैं. एक वीडियो में देखा जा रहा है कि दो फैंस अपनी बॉडी पर झंडे की पेंटिंग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को समाचार एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है.

देखें वीडियो

ये वीडियो गुजरात के अहमदाबाद का है. यहां क्रिकेट प्रशंसक भारत और पाकिस्तान को सपोर्ट करने के लिए अपनी बॉडी पर 2 दिन पहले ही झंडे पेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भारत और पाकिस्तान के मैच का बेसब्री से इंतज़ार है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस बार किसकी होगी जीत?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाला ये महामुकाबला अपने आप में बेहद खास है. इस मैच में रिकॉर्डतोड़ प्रशंसक आने वाले हैं. हो सकता है कि ओटीटी पर एक नया रिकॉर्ड बन जाए. फिलहाल क्रिकेट फैंस इस मैच का बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.