गोरे होने का साबुन निकला बेकार, तो साउथ के सुपरस्टार को कोर्ट में घसीटा

गोरे होने का साबुन निकला बेकार, तो साउथ के सुपरस्टार को कोर्ट में घसीटा

गोरे होने के साबुन की ऐड के चलते ममूटी कोर्ट में...

वायानाड:

साउथ के मेगा स्टार ममूटी को एक 'फेयरनेस साबुन' के चलते एक शख्स ने कोर्ट में घसीट लिया है। इस साबुन के विज्ञापन में ममूटी ने काम किया था। इस साबुन का इस्तेमाल करने और निराशाजनक नतीजे सामने आने के बाद उसने केस ठोक दिया।

कोर्ट जारी कर चुका समन...
केरल के वायानाड में रहने वाले एक आर्टिस्ट ने कंज्यूमर कोर्ट में इंदुलेखा वाइट सोप बनाने वाली कंपनी पर केस दायर किया है। इस साबुन की प्रमोशन ममूटी करते रहे हैं। साबुन निर्माता कंपनी और 64 साल के एक्टर ममूटी को कोर्ट ने समन जारी किया गया।

12 अक्टूबर को होगी सुनवाई...
ममूटी के वकील ने कोर्ट से और वक्त मांगा है। उन्होंने कहा कि ममूटी के पास नोटिस नहीं पहुंचा है। अब केस की सुनवाई 12 अक्टूबर को होगी। NDTV से एक मूर्तिकार के चाथू ने कहा, मैंने करीब 1 साल तक इंदुलेखा साबुन का इस्तेमाल किया लेकिन गोरा नहीं हुआ। हमारे बड़े बड़े कलाकार आजकल प्रॉडक्ट्स को बिना किसी प्रतिबद्धता या पुष्टि के एंडोर्स करते रहते हैं। यह रुकना चाहिए।

वकीला का तर्क, ममूली ने केवल लाइनें पढ़ीं...
ममूटी के वकील ए एंटनी का कहना है कि इस पर ममूटी पर दोषारोपण करना गलत है। उन्होंने कहा, ममूटी एक एक्टर हैं। वह इस मामले में घसीटे जा रहे हैं। उन्होंने ऐड में केवल वे लाइनें पढ़ीं जो उन्हें स्क्रिप्टराइटर ने लिखकर दीं। उन्होंने केवल एक्टिंग की जोकि उनका प्रफेशन है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंडस्ट्री के कुछ लोग पक्ष में...
3 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके ममूटी इस ऐड में 'गोरी और चमकदार त्वचा' के लिए इस साबुन के प्रयोग की सलाह देते हैं। लघु फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर शहद मराकर ने कहा कि हर एक्टर और कलाकार को सरवाइव करने के लिए कुछ न कुछ करना होता है। जिसने ममूटी को इस विवाद में खींचा है, उसकी भी यही जरूरत है।