चश्मा लगाए कुत्ते के सिर पर बैठा तोता, सड़क के किनारे कुछ इस तरह दिखाया SWAG- देखें मजेदार Video

इस वीडियो में एक सफेद रंग का कुत्ता(Dog) रोड पर अपने मालिक के साथ टहल रहा है और उसके सिर पर एक तोता(Parrot बैठा नजर आ रहा है.

चश्मा लगाए कुत्ते के सिर पर बैठा तोता, सड़क के किनारे कुछ इस तरह दिखाया SWAG- देखें मजेदार Video

कुत्ते के सिर पर तोता को कभी इस तरह बैठे देखा है, देखिए ये मजेदार वीडियो

ट्विटर (Twitter), इंस्टाग्राम (Instagram), फेसबुक (Facebook), टिकटॉक (Tiktok) पर आए दिन कई मजेदार वीडियो सामने आते हैं. लेकिन कई वीडियो ऐसे होते हैं जिसे भुलाना मुश्किल होता है. हाल ही में ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगा. इस वीडियो में एक सफेद रंग का कुत्ता (Dog) रोड पर अपने मालिक के साथ चश्मा लगाए हुए टहल रहा है और उसके सिर पर एक तोता बैठा नजर आ रहा है. साथ ही साथ इस कुत्ते ने काले रंग की चश्मा भी लगा रखी है. वीडियो को रेक्स चैपमैन ने इस कैप्शन के साथ शेयर किया है- माफी चाहूंगा, अगर आपने पहले कभी नजारा देखा होगा कि किसी कुत्ते के सिर पर तोते बैठे हुए और दोनों आराम से टहल रहा है. 

देखे VIDEO

8 सेकेंड के इस वीडियों में दिख रहा है कि कुत्ते अपने मालिक साथ आराम से टहल रहा है और धूप होने की वजह से उसने गॉगल्स लगाए हुए हैं लेकिन इस वीडियो में सबसे मजेदार बात यह है कि इस वीडियो में कुत्ते के सिर पर तोता बैठा नजर आ रहा है.

बताते चले कि इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कई मजेदार रिएक्शन दिए हैं. कई लोगों ने इस वीडियो के जवाब में  कई और क्यूट वीडियो शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com