वाराणसी के घाट पर गिटार बजाते हुए शख्स ने गाया इमरान हाशमी का गाना, वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में एक शख्स वाराणसी के घाट पर गिटार बजाते हुए इमरान हाशमी की फिल्म का गाना 'तू ही हकीकत' गाता नजर आ रहा है.

वाराणसी के घाट पर गिटार बजाते हुए शख्स ने गाया इमरान हाशमी का गाना, वायरल हुआ वीडियो

इंटरनेट पर इन दिनों एक शख्स का वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है, जिसमें वो वाराणसी के घाट पर रोमांटिक गाना गाते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शख्स गिटार बजाते हुए अपनी सुरीली आवाज में एक्टर इमरान हाशमी का फेमस गाना गा रहा है, जिसे सुनकर आप भी उनकी आवाज में कहीं खो से जाएंगे. वीडियो देख चुके लोग गाना गा रहे शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

दिल छू लेने वाले इस वायरल वीडियो में एक शख्स वाराणसी के घाट पर गिटार बजाते हुए इमरान हाशमी की फिल्म का गाना 'तू ही हकीकत' गाता नजर आ रहा है. इस दौरान उसके सामने सीढ़ियों पर बैठा एक छोटा बच्चा बड़े ध्यान से उसका गाना सुन रहा है और ताली बजाते हुए गाना गा रहे शख्स को चीयर कर रहा है. वीडियो में दिख रहे इस टैलेंटेड शख्स का नाम जितेंद्र यादव बताया जा रहा है, जो कि एक स्ट्रगलिंग आर्टिस्ट हैं. उनकी आवाज का जादू लोगों पर चलता नजर आ रहा है. यही वजह है कि इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को liveghat नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर लाइक्स की बारिश हो रही है. वहीं वीडियो देख चुके लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हर किसी को इस छोटे बच्चे के जैसे सपोर्टिव इंसान की जरूरत है, जैसे ये छोटा बच्चा इनके लिए चीयर कर रहा है, जब कोई आसपास नहीं है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत खूबसूरत.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'वाह भाई.'