बीच सड़क पर दुल्हन की गाड़ी ख़राब होने पर रोने लगी, ऐसे में पुलिसवाले ने लिफ्ट देकर शादी समय पर करवाई

कई बार देखा जाता है कि जब भी हम कभी किसी सफ़र पर निकलते हैं तो बीच रास्ते में ही हमारी गाड़ी ख़राब हो जाती है. ऐसे में हमें लक्ष्य पर पहुंचने में बहुत परेशानी होती है. इस चक्कर में कई बार हमारी ट्रेन छूट जाती है.

बीच सड़क पर दुल्हन की गाड़ी ख़राब होने पर रोने लगी, ऐसे में पुलिसवाले ने लिफ्ट देकर शादी समय पर करवाई

दुल्हन को रोता देख पुलिस ने अपनी गाड़ी रोकी और लिफ्ट दिया

कई बार देखा जाता है कि जब भी हम कभी किसी सफ़र (Travel) पर निकलते हैं तो बीच रास्ते में ही हमारी गाड़ी (Van) ख़राब हो जाती है. ऐसे में हमें लक्ष्य पर पहुंचने में बहुत परेशानी होती है. इस चक्कर में कई बार हमारी ट्रेन (Train) छूट जाती है या फिर कोई पार्टी में हम लेट पहुंज जाते हैं. ठीक एक ऐसा ही वाकया एक दुल्हन (Bride) के साथ हुआ. वो शादी के लिए दूल्हे के पास जा रही थी तभी उसकी गाड़ी ख़राब हो गई. ऐसे में वो बीच सड़क पर ही रोने लगी. तब जाकर पुलिस वालों ने उस दुल्हन की मदद की.

पोस्ट देखें.
ये कहानी है

इंग्लैंड की रहने वाली Lydia Fletcher की. कोरोना के कारण दो बार उसकी शादी टल गई थी, ऐसे में वो इस मौके को हाथ से जाने देना नहीं चाहती थी. मगर ख़राब गाड़ी होने के कारण उसे परेशानी हो रही थी. इस खबर को वेल्स नॉर्थ एंड मिड के ट्रेफिक पुलिस अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. इश ट्विट को देखकर लोग बहुत इमोशनल हो रहे हैं.

जहां दुल्हन रो रही थी, ठीक उसी समय पुलिस की गाड़ी जा रही थी. दुल्हन को रोता देख पुलिस ने अपनी गाड़ी रोकी और लिफ्ट दिया, जिसके कारण दुल्हन समय पर पहुंच गई.

वीडियो देखें



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर ये ख़बर आग की तरह फैल गई. सभी लोग पुलिसवाले को शुक्रिया कह रहे हैं. हालांकि ये ख़बर 28 अगस्त की है, मगर अभी भी वायरल हो रही है.