नदी में डुबकी लगा-लगाकर नहा रहे थे हाथी, सूंड में भरकर पानी एक-दूसरे के साथ ऐसे की मस्ती - देखें Cute Video

अगर आप भी अपने दिन को खुशनुमा बनाना चाहते हैं और किसी मजेदार वीडियो की तलाश में हैं, तो मस्ती करते हुए हाथियों के झुंड का ये वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा. यह एक ऐसा वीडियो है, जो न केवल आपको खुशी देगा बल्कि इसे देखकर आपका चेहरा भी खुशी से खिल उठेगा.

नदी में डुबकी लगा-लगाकर नहा रहे थे हाथी, सूंड में भरकर पानी एक-दूसरे के साथ ऐसे की मस्ती - देखें Cute Video

नदी में डुबकी लगा-लगाकर नहा रहे थे हाथी, सूंड में भरकर पानी एक-दूसरे के साथ ऐसे की मस्ती

सोशल मीडिया पर हाथियों के मजेदार और प्यारे वीडियो (Elephant Funny Video) अक्सर वायरल होते रहते हैं. लोगों को इनके वीडियो काफी पसंद भी आते हैं. कई बार हाथियों की मजेदार हरकतों को देख हमारा दिन बन जाता है. अगर आप भी अपने दिन को खुशनुमा बनाना चाहते हैं और किसी मजेदार वीडियो की तलाश में हैं, तो मस्ती करते हुए हाथियों के झुंड का ये वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा. यह एक ऐसा वीडियो है, जो न केवल आपको खुशी देगा बल्कि इसे देखकर आपका चेहरा भी खुशी से खिल उठेगा.

देखें Video:

शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ एक एनजीओ है, जो केन्या में सभी वन्यजीवों और जंगल क्षेत्रों के संरक्षण की दिशा में काम करता है,  एनजीओ ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "#BeingMoreElephant का मतलब है... साधारण सुखों में लिप्त होना." हालांकि, वीडियो में हाथियों को झुंड में एकसाथ नदी के पानी में नहाते और मस्ती करते हुए दिखाया गया है. लेकिन ये वीडियो देखने में इतना मजेदार है कि आप इसे बार-बार देखना पसंद करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अबतक 10 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग ढेरों मजेदार और प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ ने जानवरों की देखभाल करने वाले इस संगठन को धन्यवाद भी दिया. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "वे हमारी तरह ही पानी में खेलते हैं." दूसरे ने लिखा, "क्या अद्भुत नजारा है, हाथियों को खुद का आनंद लेते देखना." तीसरे यूजर ने लिखा, "मैं इसे पूरे दिन देख सकता था."