हाथी दौड़ता हुआ आया, बाइक को सूंड से उठाकर हवा में फेंक दिया, Video शेयर कर IPS ने दी ये सलाह

हाथी आक्रामक रूप से दौड़ता है और खड़ी बाइक को अपनी सूंड से उठाकर फेंक देता है, जिससे वह नीचे गिर जाती है.

हाथी दौड़ता हुआ आया, बाइक को सूंड से उठाकर हवा में फेंक दिया, Video शेयर कर IPS ने दी ये सलाह

हाथी दौड़ता हुआ आया, बाइक को सूंड से उठाकर हवा में फेंक दिया

ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) अक्सर रचनात्मक मीम्स और सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से नियमों और विनियमों के बारे में जागरूकता पैदा करने की कोशिश करती है. इस बार मुख्य सड़कों पर लोगों को अपने वाहन पार्क करने से रोकने के लिए पुलिस द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है.

कला कृष्णस्वामी, डीसीपी ट्रैफिक (पूर्वी डिवीजन), बेंगलुरु द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया, वीडियो सड़क के किनारे खड़े लोगों के एक समूह के साथ शुरू होता है, जहां उनके पास तीन बाइक खड़ी हैं. पल भर बाद, स्थानीय लोग घबराने लगते हैं और एक हाथी उनकी ओर दौड़ता है और आक्रामक रूप से खड़ी बाइक को अपनी सूंड से उठाकर फेंक देता है, जिससे वह नीचे गिर जाती है.

आईपीएस अधिकारी ने लिखा, "मुख्य सड़क पर गाड़ी खड़ी न करें."

देखें Video:

खबर लिखे जाने तक, वीडियो को प्लेटफॉर्म पर करीब 3.5 लाख बार देखा जा चुका है और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, "यह मजेदार है. पुलिस को मजेदार हास्य के माध्यम से संवाद करते हुए देखकर अच्छा लगा.”

एक ने मजाक में कहा, “हाथी को पुलिस की नौकरी दे दो. वह अपने काम में अच्छा है”. एक कमेंट में लिखा था, "यहां तक कि हाथी भी नियमों को जानता है..सुपर."

मातृभूमि की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना पिछले साल अक्टूबर में केरल के मलप्पुरम में हुई थी. घटना के बाद, हाथी को स्थानीय लोगों और वन अधिकारियों द्वारा क्षेत्र से दूर और वन क्षेत्र में भेज दिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नवंबर 2022 में, असम के गोलपारा जिले के रोंगजुली क्षेत्र में लोगों का पीछा करते हुए एक हाथी को कैमरे में कैद किया गया था. स्थानीय लोगों ने बताया कि हाथियों का एक झुंड पास के जंगल से निकला और भोजन की तलाश में इलाके में शरण ली.