बच्चों के बीच मज़े से झूला झूल रही थी बत्तख, लगेगा जैसे पानी में तैर रही है, लोग बोले- So Cute - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बड़ी प्यारी सी सफेद बत्तख बच्चों की तरह झूले पर सरक सरक कर झूला झूल रही है. बत्तख इतने आराम से झूला झूल रही है जैसे कोई बच्चा झूले पर बैठकर झूल रहा हो.

बच्चों के बीच मज़े से झूला झूल रही थी बत्तख, लगेगा जैसे पानी में तैर रही है, लोग बोले- So Cute - देखें Video

बच्चों के बीच मज़े से झूला झूल रही थी बत्तख, लगेगा जैसे पानी में तैर रही है

सोशल मीडिया पर जानवरों और पक्षियों के मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो अकसर वायरल होते रहते हैं. इन वीडियो को देखकर हमारा मूड अच्छा हो जाता है और ये वीडियो हमारा दिन बना देते हैं. सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका मन खुश हो जाएगा. इस वीडियो में एक बत्तख बच्चों की तरह झूला झूलते हुए नजर आ रही हैं. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद तो आप भी सो क्यूट कहे बिना नहीं रह पाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो को seducktive नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बड़ी प्यारी सी सफेद बत्तख बच्चों की तरह झूले पर सरक सरक कर झूला झूल रही है. बत्तख इतने आराम से झूला झूल रही है जैसे कोई बच्चा झूले पर बैठकर झूल रहा हो. इस देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे ये हमेशा झूला झूलने आती हो.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो देखने में जितना प्यारा है उतना ही मजेदार भी है. बच्चे और बड़े सभी इस वीडियो को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 25 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इसे पानीवाले झूले की जरूरत है. दूसरे ने लिखा- बहुत प्यारा.