बत्तख ने खूंखार बाघ संग जमकर की मस्ती, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

वायरल हो रहा वीडियो किसी जू का है. जहां एक नहर है जिसमें एक बाघ दिख रहा है. इसी दौरान वहां अचानक पानी से एक बत्तख निकल आती है. बाघ इसी बत्तख को दबोचने की जुगत में लग जाता है. मगर बत्तख चालाकी से पानी के अंदर फिर घुस जाती है और शेर उसे ढूंढने लगता है.

बत्तख ने खूंखार बाघ संग जमकर की मस्ती, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

इंसान हो या फिर पशु-पक्षी मस्ती करना हर किसी को पसंद होता है. अब ये बात तो हम अच्छे से जानते हैं कि शेर, बाघ, चीता, भालू जानवर काफी खतरनाक होते हैं. इसलिए हर कोई इनसे दूर रहने में ही अपनी भलाई समझता है. मगर कुछ एक बार कैमरे में ऐसे नजारे कैद होते हैं, जिन्हें देख हर कोई दंग रह जाता है. हाल ही में कुछ ऐसा ही नजारा एक जू (Zoo) की नहर में देखने को मिला. जहां बत्तख ने एक बाघ के साथ खूब मस्ती की. 

अब इसी मजेदार घटना का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है. वायरल हो रहा वीडियो किसी जू का है. जहां एक नहर है जिसमें एक बाघ दिख रहा है जो पानी में कुछ में कुछ तलाश रहा है. इसी दौरान वहां अचानक पानी से एक बत्तख निकल आती है. बाघ इसी बत्तख को दबोचने की जुगत में लग जाता है. मगर बत्तख चालाकी से पानी के अंदर फिर घुस जाती है और शेर उसे ढूंढने लगता है. मगर बत्तख बाघ के कुछ दूर जाकर पानी से बाहर निकलती है. 

यहां देखिए वीडियो-

बाघ फिर उसके पास जाता है लेकिन बत्तख एक बार फिर पानी में चली जाती है. सोशल मीडिया पर शेयर किया गया ये वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक बत्तख ने बाघ (Tiger and Duck Video) की नाक में दम कर दिया. पानी में बत्तख शेर पर भारी पड़ती दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया पर शेयर किया गया ये वीडियो जमकर देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: लोगों के जी का जंजाल बनी ये वायरल फोटो, घोड़ों की गिनती करने में चकराया हर किसी का दिमाग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो (Video) को अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं वहीं 10 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. इसके साथ ही 900 से ज्यादा लोग इसे रीट्वीट (Re-Tweet) कर चुके हैं. वीडियो (Video)जितना मजेदार है उससे ज्यादा इसका कमेंट सेक्शन भी मजेदार है. वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा कि बाघ को बत्तख बार-बार बेवकूफ बना रही है.