कुत्ते ने लड़कियों के साथ किया Workout, हर स्टेप की उतारी नकल, लोग बोले- अबतक का सबसे प्यारा Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों दो लड़कियों का अपने पालतू कुत्ते के साथ वर्कआउट करने का एक वीडियो सामने आया है और तेजी से वायरल हो रहा है.

कुत्ते ने लड़कियों के साथ किया Workout, हर स्टेप की उतारी नकल, लोग बोले- अबतक का सबसे प्यारा Video

कुत्ते ने लड़कियों के साथ किया Workout, हर स्टेप की उतारी नकल

कुत्तों से हर किसी को बेहद प्यार होता है. और उनकी हरकतें भी हम सभी को हंसाती हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों दो लड़कियों का अपने पालतू कुत्ते के साथ वर्कआउट करने का एक वीडियो सामने आया है और तेजी से वायरल हो रहा है. 10 सेकंड की इस क्लिप को बुइटेन्गेबिडेन ने ट्विटर पर शेयर किया था और अब तक इस वीडियो को लगभग 70 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों लड़कियों ने एथलेटिक कपड़े पहनें हैं, और अपने कुत्ते के सामने वर्कआउट कर रही हैं, ताकि वो भी उनकी नकल उतारे. कुछ ही देर में कुत्ता भी लड़कियों की नकल उतारने लगता है. लड़कियां जिस तरह अपने वर्कआउट स्टेप कर रही हैं, कुत्ता भी उन्हें देखकर वैसे ही करने की कोशिश कर रहा है. कुत्ते का ये वर्कआउट हर किसी को पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "वर्कआउट दोस्त सबसे अच्छे हैं." लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग कुत्ते की जमकर तारीफ कर रहे हैं और साथ ही वीडियो पर लगातार ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "यह पागलपन अच्छा है." दूसरे ने लिखा है, "अब तक की सबसे प्यारी चीज़!"