मौका पाते ही कुत्ते ने बेरहमी से छोटे बच्चे को बनाया अपना निशाना, वीडियो विचलित कर सकता है

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो केरल का बताया जा रहा है. इस वीडियो को रेडिट पर डाला गया है. जानकारी के मुताबिक ये 7वीं पढ़ने वाले एक बच्चे का है. 51 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बेरहमी से बच्चे को ये कुत्ता काट रहा.

मौका पाते ही कुत्ते ने बेरहमी से छोटे बच्चे को बनाया अपना निशाना, वीडियो विचलित कर सकता है

वर्तमान समय में स्ट्रीट डॉग्स का आतंक हर तरफ छाया हुआ है. मौका पाते ही कुत्ते काटते हैं. अभी हाल ही में कई ऐसे मामले देखने को मिले हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो पर वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा साइकिल चला रहा था, तभी एक कुत्ता आता है और बच्चे को काट देता है. ये कुत्ता बहुत ही बेदर्दी से बच्चे को काटता है. वीडियो देखकर आपका दिमाग हिल जाएगा.

देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो केरल का बताया जा रहा है. इस वीडियो को रेडिट पर डाला गया है. जानकारी के मुताबिक ये 7वीं पढ़ने वाले एक बच्चे का है. 51 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बेरहमी से बच्चे को ये कुत्ता काट रहा. बच्चा बचने की कोशिश कर रहा है, मगर कुत्ता उसे छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा है. अंत में बच्चा किसी तरह से खुद को बचाता है और एक घर में घुस जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो केरल के एक गांव का सीसीटीवी फूटज है. लोग इश वीडियो को देखने के बाद दंग हैं और हैरान हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट् कर रहे हैं.