कुत्ते ने मुंह से ब्रश पकड़कर बनाई सुंदर फूल की पेंटिंग, देखकर हैरान हुए लोग, बोले- क्या सच में इसने बनाया है ? - देखें पूरा Video

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ऑस्ट्रेलियन शेफर्ड कुत्ता मुंह में ब्रश दबाए कैनवस पर ब्रश से पेंटिंग करता नजर आ रहा है. कुत्ता इतने प्यार और आराम से पेंटिंग कर रहा है, कि उसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो खुद किसी को पेंटिंग करना सिखा रहा है.

कुत्ते ने मुंह से ब्रश पकड़कर बनाई सुंदर फूल की पेंटिंग, देखकर हैरान हुए लोग, बोले- क्या सच में इसने बनाया है ? - देखें पूरा Video

कुत्ते ने मुंह से ब्रश पकड़कर बनाई सुंदर फूल की पेंटिंग

सोशल मीडिया पर कुत्तों के प्यारे और मजेदार वीडियो (Dog Cute Video) अक्सर वायरल होते रहते हैं. ज्यादातर लोगों को कुत्तों से बेहद प्यार होता है और वो अपने घर में भी कुत्ते पालते हैं. लोग अपने कुत्तों को इतना कुछ सिखा देते हैं कि कई बार तो उनके टैलेंट को देखकर हम अपनी आखों पर विश्वास ही नहीं कर पाते. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक पालतू कुत्ता पेंटिंग करते हुए नजर आ रहा है. उसके इस टैलेंट को देखकर हर कोई हैरान है.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ऑस्ट्रेलियन शेफर्ड कुत्ता मुंह में ब्रश दबाए कैनवस पर ब्रश से पेंटिंग करता नजर आ रहा है. कुत्ता इतने प्यार और आराम से पेंटिंग कर रहा है, कि उसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो खुद किसी को पेंटिंग करना सिखा रहा है. एक-एक करके कई रंगों का इस्तेमाल करके कुत्ता कैनवस पर एक सुंदर से फूल की पेंटिंग बना डालता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हो रहे हैं, क्योंकि किसी को भी ये देखकर विश्वास नहीं हो रहा है कि भला कोई कुत्ता इतनी अच्छी पेंटिंग कैसे कर सकता है. इस वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और कुत्ते की जमकर तारीफ कर रहे हैं.