विज्ञापन
This Article is From Sep 24, 2021

मालिक ने घर का दरवाजा कर दिया था बंद, तो कुत्ते ने हवा में उछल-उछलकर ऐसे निकाला अपना गुस्सा - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता आपने मालिक से नाराज हो गया है. जिसके बाद वो अपना गुस्सा जाहिर करता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब वायरल हो रहा है.

कुत्ते ने हवा में उछल-उछलकर ऐसे निकाला अपना गुस्सा

कुत्तों से हम सभी को प्यार होता है और कुत्ते बेहद समझदार जानवर होते हैं, इसलिए हम उन्हें अपने घर में पालते हैं. घर में रहते-रहते कुत्ते हमारी तरह ही हमारी हर चीज को समझने लगते हैं. उन्हें हमारे दुख से दुख होता और हमारी खुशी से वो खुश हो जाते हैं. यहां तक कि हम अगर उनसे गुस्सा हो जाएं तो ये भी उन्हें बर्दाश्त नहीं होता. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता आपने मालिक से नाराज हो गया है. जिसके बाद वो अपना गुस्सा जाहिर करता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब वायरल हो रहा है. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार भी है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को यूट्यूब पर वायरल हॉग ने पोस्ट किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर के बाहर एक कुत्ता दिखाई दे रहा है और घर का दरवाजा अंदर से बंद है. बाहर खड़ा कुत्ता घर के अंदर आने के लिए काफी परेशान दिख रहा है. पहले तो वो कुछ देर भौंकता है, लेकिन जब उसकी आवाज़ कोई नहीं सुनता तो वो गुस्सा हो जाता है और गुस्से में हवा में छलांग उछलने लगता है. आप देख सकते हैं कि कैसे कुत्ता हवा में काफी ऊंचाई तक उछाल रहा है. किसी कुत्ते को ऐसे हवा में उछलते हुए तो शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा.

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. यूट्यूब पर इस वीडियो को अबतक करीब 9 हजार बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये दरवाजा जल्दी खोलो नहीं तो मैं इसे तोड़ दूगा. दूसरे यूजर ने लिखा- क्या कोई मुझे देख सकता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
मालिक ने घर का दरवाजा कर दिया था बंद, तो कुत्ते ने हवा में उछल-उछलकर ऐसे निकाला अपना गुस्सा - देखें Video
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com