इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान देखते ही देखते दो टुकड़ों में बंटा प्लेन, Video देखकर उड़ जाएंगे होश

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक कार्गो एयरक्राफ्ट एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस वीडियो को देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे.

इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान देखते ही देखते दो टुकड़ों में बंटा प्लेन, Video देखकर उड़ जाएंगे होश

इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान दो हिस्सों में बंटा एयरक्राफ्ट, रोंगटे खड़े कर देगा Video

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे खौफनाक और डरावने वीडियो वायरल होते हैं, जिसे देखकर यूजर्स की आंखें भी फटी की फटी रह जाती हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक कार्गो एयरक्राफ्ट एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस वीडियो को देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे.

यहां देखिए वीडियो

दरअसल, वीडियों में मध्य अमेरिकी देश कोस्टा रिका (Costa Rica) में एक विमान इमरजेंसी लैंडिंग (Emergency Landing) के दौरान दुर्घटनाग्रस्त होता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा रहा है कि लैंडिंग के दौरान कार्गो प्लेन देखते ही देखते रनवे पर उतरने के थोड़ी ही देर बाद दो हिस्सों में बंट गया है. बताया जा रहा है कि यह विमान डीएचएल (DHL) के स्वामित्व का है.

गिरते-पड़ते खुद को बचाते आखिर तक बाइक रेसर ने फॉलो किया अपना पैशन, Video देख आप भी हो जाएंगे कायल

बताया जा रहा है कि यह हादसा Costa Rica के Juan Santa Maria इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हुआ है. कहा जा रहा है कि DHL के कार्गो प्लेन में कुछ यांत्रिक समस्या आई थी, जिसके बाद डीएचएल के बोइंग 757-200 कार्गो एयरक्राफ्ट इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. एयरक्राफ्ट की लैंडिंग इतनी डरावनी है कि उसे देख हर कोई अपने दांतों तले अंगुलियां दबाने को मजबूर हो जाएंगा.

शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com