छोटे बच्चे को गोद में बैठाकर यमला पगला दीवाना गाना गा रही थी मां, धर्मेंद ने दिया आशीर्वाद, बोले- आज की मां अपने बच्चे को...

धर्मेंद्र ने एक महिला का अपने बच्चे के लिए लोकप्रिय गीत यमला पगला दीवाना (Yamla Pagla Deewana) गाते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

छोटे बच्चे को गोद में बैठाकर यमला पगला दीवाना गाना गा रही थी मां, धर्मेंद ने दिया आशीर्वाद, बोले- आज की मां अपने बच्चे को...

छोटे बच्चे को गोद में बैठाकर यमला पगला दीवाना गाना गा रही थी मां, धर्मेंद ने दिया आशीर्वाद

एक माँ का अपने बच्चे के साथ खेलना सबसे खूबसूरत दृश्य होता है और इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है. वैसे दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) भी ऐसा ही सोचते हैं. आप सोच रहे होंगे कि ये हम कैसे जानते हैं? उन्होंने एक महिला का अपने बच्चे के लिए लोकप्रिय गीत यमला पगला दीवाना (Yamla Pagla Deewana) गाते हुए एक वीडियो शेयर किया है. क्लिप बहुत क्यूट है ऑनलाइन वायरल हो गई है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को धर्मेंद्र ने ट्विटर पर शेयर किया है. 20 सेकंड की क्लिप में एक महिला को अपने बच्चे के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है. वह अपने बेटे को चंचलता से नचाते हुए गाना भी गा रही थी. हम शर्त लगाते हैं कि आपको यह क्लिप हमारी तरह ही सुपर क्यूट लगेगी.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "दोस्तों, सर्वशक्तिमान का आभारी हूं. आज की मां अपने मासूम बच्चे को मेरा पुराना गाना सुना रही है ... बहुत प्यारा. भगवान उसे आशीर्वाद दें."

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 30 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. क्लिप देखने के बाद ट्विटर यूजर्स भी खुश हुए और कमेंट सेक्शन में अपने विचार शेयर किए.

एक यूजर ने लिखा, "सर, यह गाना इतनी गर्मजोशी से भरा है कि जब भी मैं इसे सुनता हूं तो यह ऊर्जा और खुशी लाता है और आपके पॉप्युलर डांस स्टेप्स इतना आकर्षण जोड़ते हैं." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "सर, सो स्वीट."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यमला पगला दीवाना 1975 की फ़िल्म प्रतिज्ञा से है और इसे मोहम्मद रफ़ी ने गाया था.