पानी भरने के लिए महिला ने निकाला गजब का देसी जुगाड़, VIDEO देख पब्लिक बोली- इनका तो जवाब नहीं

महज 9 सेकंड के इस मजेदार वायरल वीडियो में एक महिला का देसी जुगाड़ देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

पानी भरने के लिए महिला ने निकाला गजब का देसी जुगाड़, VIDEO देख पब्लिक बोली- इनका तो जवाब नहीं

महिला ने टूटे नल में टूथपेस्ट ट्यूब फिट कर भर ली बाल्टी, देखें देसी जुगाड़

Desi Jugaad Ka Video: दुनियाभर में जुगाड़ के मामले में इंडिया नंबर वन पर है. यहां लोग अपनी जरूरत के हिसाब से और अपने टैलेंट के बल पर कुछ ऐसा बनाकर तैयार कर देते हैं, जिसे देखकर कई बार खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. सोशल मीडिया पर अक्सर देसी जुगाड़ से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार हैरानी होना लाजिमी है. हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा ही मजेदार देसी जुगाड़ का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी दिमाग लगाने वाले की तारीफ करते नहीं थकेंगे. वीडियो में एक महिला (Women Fix Broken Tap) ने टैप टूटने के बाद नल में एक ऐसी चीज फिट कर दी, जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. 

यहां देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, टैप टूटने के बाद महिला ने उसकी जगह नल में एक ऐसी चीज फिट कर दी, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के दिमाग की भी बत्ती जल गई. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, महिला पानी भरने के लिए बाल्टी लेकर आती है. इस दौरान पहले से टूटी हुई टोटी से पानी भरना मुश्किल हो जाता है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, महिला टूटी टोटी की जगह एक टूथपेस्ट का खाली डब्बा फिट कर देती है, फिर क्या था पानी ठीक तरह से भरने के बाद महिला उसका ढक्कन लगा देती है. 

इस मजेदार वीडियो को इसी साल 12 जुलाई को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 120.7K व्यूज मिल चुके हैं. महज 9 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.


ये भी देखें- Sky Full Of Stars: शिल्पा शेट्टी, जान्हवी कपूर और वरुण धवन एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com