Delivery Driver ने आसमान में देखी ‘तैरती झाड़ू’, लोग बोले- कहीं ये अदृश्य कपड़े पहने Harry Potter तो नहीं है - देखें Video

मैं डिलीवरी कर रहा था और यह क्या है? एक तैरती हुई झाड़ू है," फिर उसने आकाश में तैरती लकड़ी की झाड़ू दिखाने के लिए वीडियो को घुमाया.

Delivery Driver ने आसमान में देखी ‘तैरती झाड़ू’, लोग बोले- कहीं ये अदृश्य कपड़े पहने Harry Potter तो नहीं है - देखें Video

Delivery Driver ने आसमान में देखी ‘तैरती झाड़ू’

एक डिलीवरी ड्राइवर उस वक्त हैरान रह गया जब उसने हवा में झाडू को तैरते (Floating Broom) हुए देखा. उसने इस हैरान कर देने वाले दृश्य को अपने कैमरे में कैद कर लिया और उसी का फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अमेरिका में रहने वाले लुक्का नाम के डिलीवरी ड्राइवर ने कहा,  कि उसने जो देखा, उसे वह नहीं बता सकता. उसने कहा, कि उन्हें यकीन है कि नीचे से कोई तार नहीं जुड़ा था.

लुक्का ने वीडियो में कहा, "तो मैं डिलीवरी कर रहा था और यह क्या है? एक तैरती हुई झाड़ू है," फिर उसने आकाश में तैरती लकड़ी की झाड़ू दिखाने के लिए वीडियो को घुमाया. उन्होंने जारी रखा, "देखो, यह सिर्फ जैसे गंभीरता से तैर रहा है. कोई तार नहीं है, कुछ भी इससे जुड़ा नहीं है."

देखें Video:

लुक्का ने कहा, "वह क्या है? यह भी चल रहा है. हम आगे चले गए और यह वहीं तैरता रहा." एक दूसरे वीडियो में, लुक्का ने समझाया कि उनके सहयोगी ने भी दृश्य का एक वीडियो लिया, लेकिन इसे हटा दिया. लुक्का कुछ दिनों के बाद उसी स्थान पर वापस चला गया लेकिन उसे झाड़ू नहीं मिली. इस वीडियो को @MeanPanduh नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो को अबतक 4 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने हैरी पॉटर फिल्मों के जादुई दृश्यों की इस वीडियो के साथ तुलना करना शुरु कर दिया. दूसरों ने सवाल किया कि क्या ये फुटेज असली था. एक यूजर ने कहा, "वह हैरी पॉटर है अदृश्य कपड़े पहने हुए." एक अन्य ने लिखा, "हैरी पॉटर लोगों के साथ प्रैंक कर रहा है." एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया, "हैलोवीन टू क्रिसमस अपडेट में एक गड़बड़ है."