रील्स बनाने वालों से परेशान दिल्ली मेट्रो, मीम के जरिए कही ऐसी बात, लोग करने लगे रिक्वेस्ट

सोशल मीडिया पर मेट्रो के डिब्बों में डांस करने वाले लोगों के वीडियो या रीलों के साथ, कोच अब वायरल होने की कोशिश कर रहे सामग्री निर्माताओं के लिए एक नियमित सेट-अप बन गए हैं.

रील्स बनाने वालों से परेशान दिल्ली मेट्रो, मीम के जरिए कही ऐसी बात, लोग करने लगे रिक्वेस्ट

रील्स बनाने वालों से परेशान दिल्ली मेट्रो

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro), राष्ट्रीय राजधानी में परिवहन के एक महत्वपूर्ण साधन के रूप में सेवा करने के अलावा, इन दिनों सोशल मीडिया पर मीम गेम को भी बढ़ावा दे रही है. सोशल मीडिया पर मेट्रो के डिब्बों में डांस करने वाले लोगों के वीडियो या रीलों के साथ, कोच अब वायरल होने की कोशिश कर रहे सामग्री निर्माताओं के लिए एक नियमित सेट-अप बन गए हैं.

अब दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने इसके खिलाफ सलाह दी है, ट्विटर पर एक मजेदार मीम शेयर किया, जो इस तरह के कृत्यों के लिए यात्रियों की विभिन्न प्रतिक्रियाओं को बताता है.

ये मीम एक रियलिटी शो सेटअप की नकल करता है जिसमें तीन जज - गीता कपूर, मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लुईस शामिल हैं. यहां, प्रतियोगी वह शख्स है जो दिल्ली मेट्रो के अंदर इंस्टाग्राम रील बनाता है जबकि जज साथी यात्री हैं जो इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कैप्शन में लिखा है, "पीओवी: दिल्ली मेट्रो के अंदर रील बनाते लोग."

अपने कमेंट में, गीता कपूर को यह कहते हुए दिखाया गया है, "बेटे यहां डांस नहीं करते. अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को कई यात्रियों की भावनाओं को प्रतिध्वनित करते हुए दिखाया गया है: "क्या आपको नहीं लगता कि यह गलत जगह है?"

सबसे अच्छा डांसर टेरेंस लुईस का कमेंट है, जिसे यह कहते हुए दिखाया गया है, "आपके स्टेप बहुत सही हैं लेकिन आप जहां परफॉर्म कर रहे हैं वहां नहीं."

ऐसे यात्रियों के लिए मीम में यह संदेश भी है: "कला का सफर मंच तक है, मेट्रो में नहीं."

मीम को "मेट्रो में 'सफर' करें, 'पीड़ित' न करें" पाठ के साथ पोस्ट किया गया था.

मेट्रो के अंदर नाच रहे लोगों पर डीएमआरसी के चुटीले अंदाज को ट्विटर पर सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं.

एक यूजर ने जानना चाहा कि क्या रील वीडियो शूट करने वाले यात्रियों पर जुर्माना लगाया जा सकता है.

एक अन्य ने इस बात पर प्रकाश डाला कि इस तरह के अचानक प्रदर्शन "आजकल आम" हो गए हैं.

मेट्रो कोचों के अंदर इंस्टाग्राम रीलों की शूटिंग के बारे में आपकी क्या राय है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: क्या आपने शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले को गरबा करते देखा?