दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर बंटे लोग, समर्थन और विरोध में किए जा रहे ये ट्वीट

दीपिका राजधानी में अपनी फिल्म 'छपाक' के प्रोमोशन के लिए आई हुई थीं. दीपिका कैंपस पहुंची और छात्रों के समर्थन में खड़ी नजर आईं.

दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर बंटे लोग, समर्थन और विरोध में किए जा रहे ये ट्वीट

जेएनयू पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण.

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर सोशल मीडिया पर चर्चा गर्म
  • रविवार को जेएनयू में हुई थी हिंसा की घटना
  • छात्रों और शिक्षकों पर हुआ था हमला
नई दिल्ली:

जेएनयू हिंसा के दो दिन बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने यूनिवर्सिटी (JNU) छात्रों के प्रति समर्थन जताने के लिए कैंपस पहुंची थी. दीपिका के कैंपस जाकर छात्रों के प्रति समर्थन जताने के बाद से सोशल मीडिया में नई बहस छिड़ गई है. कुछ लोग अभिनेत्री के समर्थन में हैं और #ISupportDeepika कैंपेन चला रहे हैं वहीं कुछ लोग #BoycottChhapaak और #Shameonbollywood जैसे कैंपेन चला रहे हैं. इससे पहले रविवार को जेएनयू में हिंसा की घटना हुई थी जहां नकाबपोश हमलावरों ने छात्रों और शिक्षकों पर हमला बोल दिया था. बता दें कि दीपिका राजधानी में अपनी फिल्म 'छपाक' के प्रोमोशन के लिए आई हुई थीं. दीपिका कैंपस पहुंची और छात्रों के समर्थन में खड़ी नजर आईं.

दीपिका पादुकोण पहुंची जेएनयू, कन्हैया कुमार ने कहा- हम नहीं देख पाए

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)  और निखिल आडवाणी (Nikhil Advani)  ने कहा कि यह दीपिका का एक साहसिक कदम है. निर्देशक कश्यप ने अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदलकर दीपिका की जेएनयू की पिक्चर लगा ली है. 'छपाक' फिल्म में दीपिका के सह कलाकार विक्रांत मसीह  Vikrant Massey ने दीपिका के इस कदम की सराहना की है.

हालांकि कुछ इस तरह के मैसेज भी सर्कुलेट किए जा रहे हैं जिनमें दीपिका के खिलाफ बातें लिखी गई हैं और उनकी फिल्म 'छपाक' के बहिष्कार किए जाने की बात की जा रही है. भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने 'छपाक' के बहिष्कार करने की बात कही है. दीपिका समर्थकों ने बग्गा के इस ट्वीट को शर्मनाक बताया. कुछ लोगों ने कैंपेन चलाना शुरू कर दिया #ChhapakDekhoTapaakSe .

गौरतलब है कि दीपिका ने ऐसे वक्त में जेएनयू कैंपस गई जब ज्यादातर बॉलीवुड सितारों ने जेएनयू हिंसा मामले पर चुप्पी साधी. हालांकि अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर, विशाल भारद्वाज, रिचा चड्ढा ने हिंसा का विरोध किया है. दीपिका ने एनडीटीवी को बताया, "मुझे गर्व है कि मुझे अपनी बात दुनिया के आगे रखने से डर नहीं लगता है....ये अच्छी बात है कि लोग सड़क पर उतर कर अपनी आवाज उठाते हैं."

देखें वीडियो-रवीश कुमार का प्राइम टाइम: समर्थन देने JNU पहुंची दीपिका पादुकोण


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com