विज्ञापन
This Article is From May 16, 2012

अहमदाबाद धमाका : चार साल बाद घर लौटा मृत विपुल पटेल!

अहमदाबाद: एक शख्स जिसके बारे में माना जा रहा था कि वो 2008 के अहमदाबाद ब्लास्ट में मारा गया है वो चार साल बाद घर लौट आया। घर में खुशी का माहौल है लेकिन उसके गायब होने और वापसी कई सवाल भी हैं।

बता दें कि 26 जुलाई 2008 को अहमदाबाद शहर में 17 धमाके आतंकियों ने किए और 50 से ज्यादा जानें गई। कई परिवारों के सदस्यों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। इनमें से एक विपुल पटेल का परिवार था। जब विपुल घर नहीं लौटे तब विपुल के परिवार को लगा वह भी धमाकों की भेंट चढ़ गए। लेकिन विपुल चार साल बाद लौट आए और परिवार काफी खुश है।

धमाकों के करीब 50 दिन बाद तक विपुल जब घर वापस नहीं पहुंचा तब एक दिन परिवार ने अखबार में एक फोटो देखी जो धमाकों में मारा गया था और पुलिस उसकी पहचान नहीं कर पा रही थी। ऐसे में परिवार फोटो लेकर पहुंचा तो पुलिस ने उन्हें लाश सौंप दी और परिवार ने लाश का अंतिम संस्कार कर दिया।

लेकिन अब जब वह घर वापस आया है तब उसने कहा कि वह परिवार की अनबन से परेशान था और वह इसे से नाराज हो कर घर छोड़कर चला गया था। वह दोस्तों के साथ दूसरे शहर में जाकर नौकरी करने लगा था।

इस बीच में परिवार ने डेथ सर्टिफिकेट तक ले लिया था। अब परिवार ने सरकार से अपील की है कि जारी किया गया डेथ सर्टिफिकेट वापस ले लिया जाए और धमाकों के मरे लोगों को दिए गए पांच लाख रुपये भी वापस ले लिए जाएं।


NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अचानक चलती ऑटो में चढ़ गया शख्स, खुद को पुलिसवाला बताकर महिला से मांगने लगा 50 हज़ार रुपए, पूरा मामला उड़ा देगा होश
अहमदाबाद धमाका : चार साल बाद घर लौटा मृत विपुल पटेल!
सड़कों पर भीख मांगने से लेकर डॉक्टर बनने तक का सफर, जज़्बे और उम्मीदों से भरी है पिंकी हरयान की कहानी
Next Article
सड़कों पर भीख मांगने से लेकर डॉक्टर बनने तक का सफर, जज़्बे और उम्मीदों से भरी है पिंकी हरयान की कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com