विज्ञापन
This Article is From Sep 29, 2017

IIT दिल्ली के होस्टल में नाश्ते के दौरान मिला मरा हुआ चूहा, फोटो वायरल

दिल्ली आईआईटी के मेस में नाश्ते के दौरान प्लेट में एक मरा हुआ चूहा मिला. खाने की यह तस्वीर एक दिल्ली आईआईटी के छात्र ने फेसबुक पर शेयर की.

IIT दिल्ली के होस्टल में नाश्ते के दौरान मिला मरा हुआ चूहा, फोटो वायरल
दिल्ली आईआईटी में नाश्ते को दौरान मिला मरा हुआ चूहा
नई दिल्ली: भारत में इंजीनियरिंग के लिए श्रेष्ठ संस्थान माने जाने वाले आईआईटी से एक बेहद ही चौंका देने वाली खबर आई है. दरअसल, दिल्ली आईआईटी के मेस में नाश्ते के दौरान प्लेट में एक मरा हुआ चूहा मिला. खाने की यह तस्वीर दिल्ली आईआईटी के एक छात्र ने फेसबुक पर शेयर की, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. संस्थान के डायरेक्टर रामगोपाल राव ने इस संबंध में फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा, ‘मुझे दिल्ली आईआईटी के होस्टल मेस में घटी इस घटना के बारे में जानकारी मिली है. हमने इस घटना की जांच के लिए तीन वार्डन की एक समीति का गठन किया है, जो हमें 48 घंटे में इस घटना के बारे में रिपोर्ट देगी.’

यह भी पढ़ें: कैदी के भूखे बच्‍चे को चुप कराने के लिए ब्रेस्‍टफीड कराने लगी महिला पुलिस ऑफिसर, फोटो वायरल


उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं आप लोगों को आश्वासन देता हूं कि दिल्ली आईआईटी के होस्टल मेस में जो भी गड़बड़ी हुई और जो लोग इसमें दोषी पाए जाएंगे, उनकी नौकरी निश्चित तौर पर जाएगी.’ द पायनियर के मुताबिक, मरा हुआ चूहा मंगलवार को अरावली बॉयज होस्टल के 18 वर्षीय जयंत दारोकर के प्लेट में पाया गया.

यह भी पढ़ें: महिलाओं की दुर्दशा देखना है तो साड़ी पहनकर घूमो! इस बुजुर्ग नेत्री ने सीएम को दी सलाह...



इस बारे में बायोकेमिकल इंजीनियरिंग के थर्ड ईयर के छात्र ने द पायनियर को बताया, ‘मंगलवार की सुबह 7.30 से 9.30 के बीच में हमें हॉस्टल मेस में नाश्ता कर रहे थे, तभी एक छात्र नाश्ते के दौरान चिल्लाने लगा, जब उसके प्लेट में पड़ी वाइट चटनी में एक मरा हुआ चूहा मिला. उस छात्र का नाम जयंत श्रीकेड है.’ सोशल मीडिया पर यह पोस्ट जल्द ही वायरल हो गया. इस पोस्ट को 425 शेयर के साथ-साथ 1,300 कमेंट भी मिल चुके हैं.


VIDEO: कुत्ते को घुमाने को लेकर दिल्ली के सफदरजंग इलाके में चली गोली
हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, छात्रों ने होस्टल के अधिकारियों से इस घटना की शिकायत की, जिसके बाद मामले को डीन स्टूडेंट अफेयर के टी श्रीकृष्णन ने कहा, "हमें मंगलवार को अरावली होस्टल के छात्रों से शिकायत मिली. उन्होंने नाश्ते में एक मरा हुआ चूहा पाया. हमने इस घटना की जांच करने के लिए एक समिति बनाई है." 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
IIT दिल्ली के होस्टल में नाश्ते के दौरान मिला मरा हुआ चूहा, फोटो वायरल
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com