बेटी ने फ्लाइट में मां के सामने ही किया इमोशनल अनाउंसमेंट, सुनकर यात्री भी भावुक हो गए

इंडिगो ने यह वीडियो मदर्स-डे के दिन ही अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा गया, हैप्पी मदर्स डे, जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया... जमीन से लेकर आसमान तक. यह वीडियो जमकर वायरल हो गया है.

बेटी ने फ्लाइट में मां के सामने ही किया इमोशनल अनाउंसमेंट, सुनकर यात्री भी भावुक हो गए

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Indigo Air Hostess Viral Video-  मदर्स-डे के मौके पर लोग अपनी मां को याद करते हैं. इस दिन ख़ास बनाने के लिए लोग कुछ अलग करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बेटी अपनी मां के लिए फ्लाइट में स्पेशल अनाउंसमेंट करती है, जिसे सुनने के बाद लोग पूरी तरह से भावुक हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स कह रहे हैं कि इससे बढ़िया कुछ और नहीं हो सकता है. दरअसल, इंडिगो एयरलाइंस में मां और बेटी दोनों एक साथ ड्यूटी कर रही थीं. इस मौके पर बेटी ने अनाउंसमेंट में दिल छू लेने वाली बात कह दी. मां भी भावुक हो गईं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी भावुक कर रहा है.

देखें वीडियो

इंडिगो ने यह वीडियो मदर्स-डे के दिन ही अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा गया, हैप्पी मदर्स डे, जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया... जमीन से लेकर आसमान तक. यह वीडियो जमकर वायरल हो गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि Nabira Sashmi नाम की एयर होस्टेस मैसेज देते हुए बताती हैं कि आज मुझे गर्व है कि मां के साथ मौजूद हूं. वो मेरी प्रेरणा हैं. मेरी सफलता इनके कारण ही हुआ है. इस वीडियो को सुनकर मां भी बहुत ही ज्यादा भावुक हो गईं. साथ ही साथ पैसेंजर भी बेहद खुश हुए. उन्होंने तालियों के साथ हौसला बढ़ाया.

नबीरा ने कहा, मैं छह साल की उम्र से अपनी मां को इस एड्रेस सिस्टम पर पैसेंजर्स से बात करते हुए देख रही हूं और आज उनके सामने मुझे यह मौका मिला है. मैं मां को इस नीली ड्रेस (एयर होस्टेस की वर्दी) में देखा करती थी और वही मेरी प्रेरणा रही हैं. इस दौरान नबीरा की मां उनके बराबर में ही खड़ी थीं और बेटी की स्पीच से बेहद भावुक दिखाई दीं. 41 सेकंड का ये वीडियो बहुत ही इमोशनल है. इसे खबर लिखे जाने तक 15 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिले. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिले. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही भावुक कर देने वाला वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस वीडियो को देखने के बाद बस इतना ही कहना चाहूंगा कि ये प्रेरणा है. मां को दिल से सलाम.

इस वीडियो को भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com