दादी मां ने Alexa को दे दी मंत्रों की लंबी-चौड़ी लिस्ट, कुछ देर तक नहीं आई कोई आवाज़, लोग बोले- लिखकर दो, एलेक्सा को याद नहीं रहता

वीडियो में एक प्यारी दादी मां को एलेक्सा (Alexa) को कुछ निर्देश देते हुए दिखाया गया है. हालांकि, जिस प्यार भरे अंदाज़ में वह एलेक्सा को ऑर्डर देती है वह निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेगा.

दादी मां ने Alexa को दे दी मंत्रों की लंबी-चौड़ी लिस्ट, कुछ देर तक नहीं आई कोई आवाज़, लोग बोले- लिखकर दो, एलेक्सा को याद नहीं रहता

दादी मां प्यार भरे अंदाज़ में Alexa से की बात

अगर आप किसी ऐसे वीडियो की तलाश में हैं, जिसे देखते ही आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाए और आपका मूड अच्छा हो जाए. तो हमें उम्मीद है कि इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया यह वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा और आपके मूड को अच्छा भी बना देगा. वीडियो में एक प्यारी दादी मां को एलेक्सा (Alexa) को कुछ निर्देश देते हुए दिखाया गया है. हालांकि, जिस प्यार भरे अंदाज़ में वह एलेक्सा को ऑर्डर देती है वह निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेगा.

वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर नेहा शर्मा ने पोस्ट किया है. कैप्शन में बताया गया है कि, "मेरी दादी इस तरह एलेक्सा को ऑर्डर देती हैं." कैप्शन में लिखा है- "दादी माँ और एलेक्सा." वीडियो में दादी को एलेक्सा को गणपति भजन और मंत्र बजाने के लिए कहते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दादी मं बड़े प्यार से एलेक्सा को कहती हैं कि वो गणपति के सभी भजन और मंत्रों को बजाए.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

1 सितंबर को शेयर किए गए इस वीडियो को 76 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेर सारे प्यारे-प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. लोगों को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा- "बहुत प्यारा." दूसरे ने लिखा- "वह बहुत प्यारी और सुंदर है." तीसरे यूजर ने लिखा- "मेरी दादी भी एलेक्सा के साथ ऐसे ही बात करती हैं”.