फ्लाइट में हो रही थी देरी, तो यात्रियों का मनोरंजन करने के लिए क्रू मेंबर ने किया कुछ ऐसा, लोगों ने की जमकर तारीफ - देखें Video

चालक दल को देरी हो गई. ऐसे में यात्रियों को हुई परेशानी की भरपाई के लिए, चालक दल के सदस्यों में से एक ने टेक-ऑफ से ठीक पहले एक गाना गाकर यात्रियों का मनोरंजन किया.

एक साउथवेस्ट एयरलाइंस के चालक दल (Southwest Airlines crew member) के सदस्य ने हाल ही में अमेरिका के बाल्टीमोर से उनकी कनेक्टिंग फ्लाइट के देरी से आने के बाद एक गाना गाकर यात्रियों का मनोरंजन किया. चालक दल को देरी हो गई क्योंकि वे दूसरी फ्लाइट पर पहुंच रहे थे जो देर से आई और सामान लोड किया जाना था. ऐसे में यात्रियों को हुई परेशानी की भरपाई के लिए, चालक दल के सदस्यों में से एक ने टेक-ऑफ से ठीक पहले एक गाना गाकर यात्रियों का मनोरंजन किया. चालक दल के सदस्य ने नेट किंग कोल क्लासिक, एल-ओ-वी-ई का गाना लोगों को सुनाया जो वीडियो में कैद किया गया और YouTube चैनल वायरलहॉग पर पोस्ट किया गया.

फुटेज रिकॉर्ड करने वाली सामंथा सियर्स ने कहा, "बाल्टीमोर से मेरी कनेक्टिंग साउथवेस्ट फ्लाइट पर हमें देरी हो गई क्योंकि चालक दल देर से फ्लाइट पर आया था और आखिरी मिनट में सामान लोड किया जाना था." "एक बार जब हम विमान में चढ़ गए, हमें टरमैक पर कुछ देर इंतजार करना पड़ा. इसलिए, फ्लाइट अटेंडेंट में से एक ने सुरक्षा ब्रीफिंग देने और उड़ान भरने का समय आने से ठीक पहले हमें एक गाना सुनाने का फैसला किया.”

चालक दल के सदस्य के हावभाव ने यात्रियों के चेहरे पर मुस्कान ला दी. वीडियो में दिखाया गया है कि चालक दल के सदस्य पीए सिस्टम में गाते हैं और यहां तक ​​कि अपने नियोक्ता - साउथवेस्ट एयरलाइंस - को एल.ओ.वी.ई के गायन के दौरान प्रचारित करते हैं.

23 अक्टूबर को हुई इस घटना के फुटेज को YouTube पर 8,500 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

कई लोगों ने यात्रियों के मनोरंजन के लिए चालक दल के हावभाव की तारीफ करने के लिए पोस्ट पर कमेंट किया, जबकि वे टेक-ऑफ के लिए टरमैक पर इंतजार कर रहे थे.

एक यूजर ने लिका, "इसने मेरा दिन बना दिया, यह वायरल क्यों नहीं है,"

करेन रीव्स ने कहा, "अद्भुत,"

यह पहली बार नहीं है जब दक्षिण-पश्चिम फ्लाइट अटेंडेंट ने यात्रियों के लिए गाया है. दो साल पहले, एक अन्य चालक दल के सदस्य ने सुरक्षा भाषण के माध्यम से अपना गाना गाया. फ्लाइट अटेंडेंट ने यात्रियों को सीट बेल्ट बांधने की याद दिलाई. उनकी इस प्रस्तुति की यात्रियों ने सराहना की.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमें यकीन है कि चालक दल के सदस्यों के ऐसे विचारशील और मधुर हावभाव यात्रियों को प्रभावित करते हैं.