विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 19, 2020

कांग्रेस नेता रूक्क्षमणी कुमारी का ट्वीट, कहा- कब से डिप्रेशन से जूझ रही हूं

कांग्रेस नेता रुक्क्षमणी कुमारी ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने खुलासा किया है कि वह काफी समय से डिप्रेशन और एंजायटी से जूझ रही हैं. एक खास बातचीत में उन्होंने अपनी मानसिक समस्या लेकर खुलकर बात की है.

Read Time: 4 mins
कांग्रेस नेता रूक्क्षमणी कुमारी का ट्वीट, कहा- कब से डिप्रेशन से जूझ रही हूं
कांग्रेस नेता रूक्क्षमणी कुमारी का ट्वीट

कांग्रेस नेता (Congress Leader) रुक्क्षमणी कुमारी (Rukshmanii Kumari) ने हाल ही में अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने खुद को लेकर खुलासा किया है कि... वह काफी समय से डिप्रेशन और एंजायटी से जूझ रहीं थीं. एक खास बातचीत में उन्होंने अपनी मानसिक समस्या लेकर खुलकर बात की है. जैसा कि आपको पता है बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर आम लोग तक सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर से अंदर तक टूट गए हैं. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे.  रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत 6 महीने से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. सुशांत की मौत के बाद लोग अपनी डिप्रेशन को लेकर सोशल मीडिया पर खुलकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं.. वहीं कांग्रेस नेता ने हाल ही में अपनी एक हंसती हुई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, 'डिप्रेशन से मैं ऐसे जूझ रही थी'. रुक्क्षमणी अपने पोस्ट में लिखती हैं कि... डिप्रेशन और चिंता... हमारे कैरेक्टर की कमजोरी नहीं है. 

रुक्क्षमणी कुमारी ने अपनी हंसती हुई फोटो शेयर करते हुए लिखा, यह एक ऐसे इंसान का चेहरा है तो डिप्रेशन से और एंजायटी डिसऑडर से बच गया.  यह मुझे और मेरे व्यक्तित्व को परिभाषित नहीं करती है. मैं एक सफल बिजनेसवुमन होने के साथ- साथ एक एक्टिव पॉलिटिशियन हूं. और अवसाद और एंजायटी मेरे कैरेक्टर को परिभाषित नहीं करती है.. मैं इस बात के लिए बिल्कुल शर्मिंदा नहीं हूं.

रुक्क्षमणी कुमारी राजस्थान में अखिल भारतीय व्यावसायिक कांग्रेस की अध्यक्ष हैं. मशहूर हस्तियों से लेकर राजनेताओं और खिलाड़ियों तक, सुशांत के निधन से पूरा देश सदमे में है. दीपिका पादुकोण और शमिता शेट्टी सहित कई अभिनेताओं ने डिप्रेशन को लेकर खुलकर बात की है. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म पीके, एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और केदारनाथ, छिछोरे उनकी बेहतरीन फिल्में है.

सुशांत को आखिरी बार साल 2019 की ड्राइव में देखा गया था. जिसमें जैकलीन फर्नांडीज उनकी को- स्टार थीं, बाद में इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ कर दिया गया था. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 8 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण इसे रिलीज नहीं किया गया.

रुक्क्षमणी कुमारी के इस पोस्ट का काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही साथ लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा.. आप असली फाइटर हैं, वहीं एक ने लिखा आपका जवाब नहीं मैडम...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चलती ट्रेन के सामने वीडियो बनाने में मशगूल थी इंफ्लूएंसर, जान बचाने के लिए ड्राइवर ने किया कुछ ऐसा वायरल हो गया VIDEO
कांग्रेस नेता रूक्क्षमणी कुमारी का ट्वीट, कहा- कब से डिप्रेशन से जूझ रही हूं
पहले पेट पूजा, फिर काम दूजा: कटहल तोड़ने के लिए घर की छत पर चढ़ गया हाथी, निंजा टेक्निक देख दंग रह गए लोग
Next Article
पहले पेट पूजा, फिर काम दूजा: कटहल तोड़ने के लिए घर की छत पर चढ़ गया हाथी, निंजा टेक्निक देख दंग रह गए लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;