विज्ञापन
This Article is From Sep 11, 2023

जॉब रिजेक्शन लेटर के साथ कंपनी ने कैंडिडेट को भेजा गिफ्ट कार्ड, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

रेडिट पर शेयर किया गया ये लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कैंडिडेट के रिजेक्शन लेटर के साथ उसे एक गिफ्ट भी दिया गया है.

जॉब रिजेक्शन लेटर के साथ कंपनी ने कैंडिडेट को भेजा गिफ्ट कार्ड, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
वायरल हो रहा जॉब रिजेक्शन लेटर.

Rejected Job Applicant: आप किसी जॉब (job) के लिए अप्लाई करें और वह नौकरी (job applicant) आपको न मिले तो सच में दिल और उम्मीदें दोनों टूट जाते हैं, लेकिन हाल में सोशल मीडिया पर सामने आए रिजेक्शन लेटर को देखकर आपका दिल दुखी तो नहीं, पर खुश जरूर हो जाएगा. रेडिट (rejection letter reddit) पर शेयर किया गया ये लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कैंडिडेट के रिजेक्शन लेटर के साथ उसे एक गिफ्ट भी दिया गया है. रेडिट यूजर ने लेटर की कॉपी और गिफ्ट दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

रेडिट यूजर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'दोस्तों, यह वास्तव में पहली बार है. मेरी रिजेक्शन के हिस्से के रूप में मुझे एक अमेज़न गिफ्ट कार्ड (Amazon gift card) भेजा गया.' रेडिट पर शेयर हुई पहली तस्वीर में अमेजन का गिफ्ट कार्ड (Rejected Job Applicant Gets Amazon Gift Card) और दूसरी तस्वीर यूजर को सीक्रेट सुशी नाम की कंपनी से मिला रिजेक्शन ईमेल है. ईमेल में कंपनी ने नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए Reddit यूजर को धन्यवाद दिया. जैसे-जैसे पत्र आगे बढ़ता है, कंपनी कहती है कि वे आवेदक की ‘बैकग्राउंड और एक्सपेरिएंस' से प्रभावित थे. हालांकि, इस पोस्ट के लिए किसी अन्य आवेदक के साथ जाने का फैसला किया. लेटर का अंत भी बहुत ही पॉजिटिव नोट पर हुआ.

यहां देखें पोस्ट

Guys, this is truly a first. I got sent an Amazon gift card as part of my rejection.
byu/malevitch_square inrecruitinghell

लेटर में आगे लिखा है, ‘इस बीच, मैं आपको आपकी नौकरी खोज और भविष्य के किसी भी प्रयास के लिए शुभकामनाएं देता हूं. सीक्रेट सुशी में हमारे साथ करियर पर विचार करने के लिए एक बार फिर धन्यवाद. हम वास्तव में हमें जानने में आपके द्वारा लगाए गए समय और प्रयास की सराहना करते हैं और हमें उम्मीद है कि भविष्य में हमारे रास्ते फिर से मिल सकते हैं.'

शेयर किए जाने के बाद पोस्ट पर 2 हजार रुपए से अधिक लाइक्स आए हैं. यूजर्स कमेंट कर कंपनी की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'तुम्हें पता है क्या? यह वास्तव में बहुत अच्छा है. यह कहते हैं कि, 'माफ करें, हमनें किसी और को चुना है, लेकिन हम आपको देखते हैं और हम आपको महत्व देते हैं.' जो सिर्फ टालने से बेहतर है.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'ये बहुत अच्छा तरीका है.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
बिखरे बाल, लाल सिंदूर, हांफती-चीखती बीच सड़क पर मंडराती नजर आई मंजुलिका, देख लोगों की निकल गईं चीखें
जॉब रिजेक्शन लेटर के साथ कंपनी ने कैंडिडेट को भेजा गिफ्ट कार्ड, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
मरीजों से पर्ची बनाने के लिए 1 रुपये ज्यादा ले रहा था कर्मचारी, विधायक की कलम चलने से गई नौकरी  
Next Article
मरीजों से पर्ची बनाने के लिए 1 रुपये ज्यादा ले रहा था कर्मचारी, विधायक की कलम चलने से गई नौकरी  
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com