विज्ञापन
Story ProgressBack

11 साल से परिवार से नहीं मिला था कॉलेज का सिक्योरिटी गार्ड, स्टूडेंट ने दिया ऐसा सरप्राइज की छलक पड़े आंखों से आंसू

वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही छात्र गार्ड को प्लेन का टिकट देता है, गार्ड कुर्सी से उठकर जमीन पर बैठ जाता है और रोने लगता है.

Read Time: 3 mins
11 साल से परिवार से नहीं मिला था कॉलेज का सिक्योरिटी गार्ड, स्टूडेंट ने दिया ऐसा सरप्राइज की छलक पड़े आंखों से आंसू

इंटरनेट की दुनिया गजब की है. यहां कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. कभी कुछ वीडियो जहां दिल को छू जाते हैं, तो कभी कुछ वीडियो जिंदगी जीने का सलीका सिखाते हुए बहुत बड़ी सीख दे जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे. दिल छू लेने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे कुछ कॉलेज के छात्रों ने एक सुरक्षा गार्ड को बेहद भावुक कर दिया. यही वजह है कि, यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना देखा और पसंद किया जा रहा है. चलिए आपको भी दिखाते हैं, क्या है इस वीडियो में खास.

स्टूडेंट्स का प्यार देख इमोशनल हुआ सुरक्षा गार्ड (Students Surprise Security Guard)

दरअसल, जब स्टूडेंट्स को पता चला कि उनके कॉलेज के गार्ड पिछले ने 11 सालों से अपने परिवार से मुलाकात नहीं की, तो उन्होंने मिलकर पैसे इकट्ठे करने का फैसला किया. यही नहीं उन पैसों से उन्होंने गार्ड के लिए एक प्लेन का टिकट भी खरीदा, ताकि वो जल्द से जल्द अपने परिवार के पास जा सकें और उनसे मिल सकें. स्टूडेंट्स द्वारा प्लेन का टिकट सुरक्षा गार्ड को देते हुए का यह वीडियो अब धड़ल्ले से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग स्टूडेंट्स की तारीफों के पुल बांधे नहीं थक रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही छात्र गार्ड को प्लेन का टिकट देता है, गार्ड कुर्सी से उठकर जमीन पर बैठ जाता है और रोने लगता है. इसके बाद छात्र उन्हें घेर लेते हैं और चीयर करते हुए शोर मचाने लगते हैं. इस बीच छात्र बड़े ही प्यार से गार्ड को कहते हैं- 'हम आपसे प्यार करते हैं, जेम्स. आप परिवार का हिस्सा हैं और अपने परिवार को नाइजीरिया में देखना चाहते थे, तो आपके लिए हमारा उपहार नाइजीरिया के लिए फ्लाइट का टिकट है.'

यहां देखें वीडियो

नाइजीरिया में रहता है गार्ड का परिवार (security guard viral video)

प्लेन का टिकट और घर जाने की खुशी के साथ-साथ छात्रों का प्यार देखकर सिक्योरिटी गार्ड बेहद इमोशनल होते हुए धन्यवाद देते हुए बोला- 'दिल से धन्यवाद. मैं आप लोगों की रक्षा करूंगा और सुनिश्चित करूंगा कि आप अपने लक्ष्य हासिल करें.' इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'प्रोवकॉलेज के छात्रों ने 11 साल में पहली बार नाइजीरिया में अपने परिवार से मिलने के लिए घर जाने के लिए टिकट खरीदकर, बुधवार रात को सुरक्षा गार्ड जेम्स को हैरान कर दिया.' पोस्ट पर यूजर्स एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'वह तुरंत तारीफ में झुक गए. खास छात्रों की ओर से खास उपहार.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह सबसे बेहतरीन चीज है, जो मैंने देखी है. उनकी उदारता ने मुझे रुला दिया.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
घर की सीलिंग से आती थीं अजीबोगरीब आवाज़़ें, तोड़ी गई छत तो फटी रह गईं घरवालों की आंखें, Video रोंगटे खड़े कर देगा
11 साल से परिवार से नहीं मिला था कॉलेज का सिक्योरिटी गार्ड, स्टूडेंट ने दिया ऐसा सरप्राइज की छलक पड़े आंखों से आंसू
नहीं देखा होगा कभी रेगिस्तान में फैशनेबल कपड़ों का पहाड़, जहां पड़े रहते हैं लग्जरी और नामी ब्रांड के कपड़े
Next Article
नहीं देखा होगा कभी रेगिस्तान में फैशनेबल कपड़ों का पहाड़, जहां पड़े रहते हैं लग्जरी और नामी ब्रांड के कपड़े
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;