मॉल में अचानक पहुंची पुलिस, डांस करने वालों को रोककर किया ऐसा, देखें VIDEO

फ्लोरिडा के मियामी में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला दी. क्रिसमस के सीजन में एक मॉल में फ्लैश मॉब चल रहा था. अचानक पुलिस ऑफिसर्स ने पहुंचकर पहले मॉब को रुकवाया और खुद डांस करने लगे.

मॉल में अचानक पहुंची पुलिस, डांस करने वालों को रोककर किया ऐसा, देखें VIDEO

फ्लोरिडा के मियामी में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला दी. क्रिसमस के सीजन में एक मॉल में फ्लैश मॉब चल रहा था. अचानक पुलिस ऑफिसर्स ने पहुंचकर पहले मॉब को रुकवाया और खुद डांस करने लगे. जिसके देखकर लोग उनको चीयर करने लगे. इंटरनेट पर पुलिस ऑफिसर्स का डांस काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इसे काफी शेयर कर रहे हैं. 

राज कपूर की तरह तैमूर ने क्लिक कराई तस्वीर, यूं छाते के नीचे चश्मा लगाकर दिया मम्मी के साथ पोज

फ्लॉरेडा के एवेंचुरा मॉल में डांसर्स डांस कर रहे थे. मॉल में सभी लोग डांस को देख रहे थे. बालकनी में भी लोग खड़े होकर देख रहे थे. अचानक दो पुलिस ऑफिसर पहुंचे और डांस को रोक दिया. डांस देख रहे लोग निराश हो गए. लेकिन अचानक दोनों डांस करने लगे और फिर ग्रुप के साथ परफॉर्म करने लगे. उन्होंने कोरियोग्राफर को आगे किया और पीछे खड़े होकर डांस करने लगे. 

VIDEO: कार नहीं रोकी तो पुलिस अफसर चढ़ गया बोनट पर, तेज रफ्तार में भगाई तो...

देखें VIDEO:

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डांस ग्रुप के साथ डांस करने के बाद ऑफिसर्स के लिए जमकर तालियां बजीं. लोगों ने उनको खूब प्रोत्साहन दिया. इस वीडियो को सिटी पुलिस डिपार्टमेंट ने शेयर किया है. उन्होंने लिखा- 'एवेंचुरा पुलिस शॉपर्स के साथ हॉलीडे सेलीब्रेट कर रही है.'