लड़की ने EX-Boyfriend के लिए ऑनलाइन ऑर्डर की चाय, डिलीवरी बॉय से बोली- सीधे मुंह पर मारना - देखें Video

चीन (China) में एक लड़की ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड से अजीबोगरीब तरह से बदला (Girl Takes Revenge With Ex-Boyfriend) लिया. लड़की ने उसके लिए ऑनलाइन चाय ऑर्डर की और डिलीवरी बॉय से उसके ऊपर फेंकने (Requests Delivery Man To Throw Tea On His Face) को कहा.

लड़की ने EX-Boyfriend के लिए ऑनलाइन ऑर्डर की चाय, डिलीवरी बॉय से बोली- सीधे मुंह पर मारना - देखें Video

लड़की ने EX के लिए ऑनलाइन ऑर्डर की चाय, बोली- सीधे मुंह पर मारना - देखें Video

चीन (China) में एक लड़की ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड से अजीबोगरीब तरह से बदला (Girl Takes Revenge With Ex-Boyfriend) लिया. लड़की ने उसके लिए ऑनलाइन चाय ऑर्डर की और डिलीवरी बॉय से उसके ऊपर फेंकने (Requests Delivery Man To Throw Tea On His Face) को कहा. फूड डिलीवरी बॉय ने भी कुछ ऐसा ही किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. ओरिएंटल डेली के अनुसार, यह घटना तब सामने आई जब चीन के शांगडोंग की एक महिला ने अपने पूर्व प्रेमी के लिए ऑर्डर प्लेस किया.

पूर्व प्रेमी से नाराज होकर उसने इंस्ट्रक्शन्स में कुछ अजीब निर्देश जोड़े. उसने अनुरोध किया कि जो भी उसको चाय देने जाए, उसके चेहरे पर मार दे. ग्लोब न्यूज इनसाइडर द्वारा उपलब्ध कराए गए अनुवाद के अनुसार, 'उसको अच्छे से ट्रीट करने की कोई जरूरत नहीं. बस जाओ और उसके चेहरे पर चाय फेंक दो.'

मजे की बात तो यह हुई, कि मुंह पर चाय फेंकने के बाद डिलीवरी बाय माफी मांगते नजर आया और उसके हाथ में एक परचा धमा दिया. फुटेज जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, मेइतुआन डिलीवरी एक्जीक्यूटिव को ग्राहक द्वारा चाय को फेंकते हुए दिखाया गया है. देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि यह घटना पिछले महीने की है, फुटेज ने इंटरनेट का ध्यान खींचा और हाल ही में वायरल हुआ. Meituan Group से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि घटना की जांच चल रही है. Meituan एक चीनी शॉपिंग और डिलीवरी प्लेटफॉर्म है. समूह ने कहा कि डिलीवरी स्टाफ अनुचित आदेश अनुरोधों को अस्वीकार कर सकता है.