बच्चा स्कूल न जाने के लिए दिखा रहा था नखरे, तो 4 बच्चों ने ऐसे लटकाकर उसे पहुंचाया स्कूल, लोग बोले- I miss my School days - देखें Video

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा स्कूल न जाने के लिए नखरे दिखा रहा है. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और इसे देखने के बाद आपको भी अपने स्कूल के दिनों की याद आ जाएगी.

बच्चा स्कूल न जाने के लिए दिखा रहा था नखरे, तो 4 बच्चों ने ऐसे लटकाकर उसे पहुंचाया स्कूल, लोग बोले- I miss my School days - देखें Video

बच्चा स्कूल न जाने के लिए दिखा रहा था नखरे, तो 4 बच्चों ने ऐसे लटकाकर उसे पहुंचाया स्कूल

हम सभी अपने स्कूल के दिनों को याद करते हैं और उन्हें सोचकर खुश भी होते हैं. स्कूल में ऐसी बहुत सी चीजें होती हैं, जो हम बिना सोचे समझे करते हैं और उसके लिए डांट भी खाते हैं लेकिन फिर भी वो सभी शरारते हमें खुशी भी देती है. बहुत से बच्चे तो बचपन में स्कूल न जाने के लिए भी बहुत से नखरे दिखाते हैं. कुछ बच्चे ऐसे भी होते हैं, जिनके माता-पिता उन्हें स्कूल भेजने के लिए काफी परेशान होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा स्कूल न जाने के लिए नखरे दिखा रहा है. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और इसे देखने के बाद आपको भी अपने स्कूल के दिनों की याद आ जाएगी.

देखें Video: 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ऐसे बच्चे भी बड़े होकर बोलते हैं, “I miss my School days.” वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चे को स्कूल का ड्रेस पहने हुए चार बच्चे लटकाकर स्कूल ले जा रहे हैं. जिस बच्चे को उन लोगों ने लटका रखा है उसने भी स्कूल का ड्रेस पहना हुआ है.


लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 48 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- उस समय की बात ही निराली है ...दुख था ,पीटने का पर मजे थे ,अब अगर कोई टीचर पिट दे तो केस हो जाता है उन पर ...पहले वाली बात अब नही रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com