वॉटर कूलर से खुद ही खड़े होकर पानी पीने लगी बिल्ली, लोग बोले- ये तो चैंपियन है !

वीडियो में बिल्ली घर में लगे वॉटर कूलर से पानी पीते हुए दिखाई दे रही है. बिल्ली को देखकर आपको ऐसा लगेगा मानो कोई जानवर नहीं बल्कि कोई इंसान ही वॉटर कुलर से पानी पी रहा है.

वॉटर कूलर से खुद ही खड़े होकर पानी पीने लगी बिल्ली, लोग बोले- ये तो चैंपियन है !

वॉटर कूलर से खुद ही खड़े होकर पानी पीने लगी बिल्ली

सोशल मीडिया जानवरों के मजेदार वीडियो से भरा पड़ा है. हर रोज़ हमें जानवरों के मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक बिल्ली का है. इस वीडियो में एक बिल्ली कुछ ऐसा करती दिखाई दे रही है, जो आप सोच भी नहीं सकते हैं. वीडियो में बिल्ली (Cat) घर में लगे वॉटर कूलर (Water Cooler) से पानी पीते हुए दिखाई दे रही है. बिल्ली को देखकर आपको ऐसा लगेगा मानो कोई जानवर नहीं बल्कि कोई इंसान ही वॉटर कुलर से पानी पी रहा है.

बुधवार को ट्विटर पर बुइटेन्गेबिडेन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "हाइड्रेटेड रहें." वीडियो की शुरुआत में बिल्ली का बच्चा वॉटर कूलर के बगल में खड़ा होता है और उसमें से पानी निकालने की कोशिश करता है. यह टैब को और ऊपर उठाता है और पानी को सही तरीके से पीता है.

देखें Video:

शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 8.1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ट्विटर पर 2.6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 38 हजार से ज्यादा यूजर्स ने पोस्ट को री-ट्वीट किया.

एक यूजर ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'जानवर बेहद बुद्धिमान, इतने प्यारे होते हैं. एक अन्य ने कहा, "यह अवलोकन सीखने का एक आदर्श उदाहरण है कि बिल्लियां चैंपियन हैं!" तीसरे यूजर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "इस बिल्ली को स्टूल दीजिए ताकि उसे हैंडल पाने के लिए इतना ज्यादा न उठना पड़े. अपने दोस्तों को हाइड्रेट रखने में मदद करें."

हाल ही में एक बंदर का एक शख्स को इमोशनल सपोर्ट देते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. इस वीडियो ने इंसानों और अन्य जानवरों के बीच भावनात्मक समानताएं प्रदर्शित कीं. वे भी इंसानों को दुखी नहीं देख सकते हैं और उन्हें खुश करने के लिए सब कुछ करेंगे. बंदर ने उस शख्स को सांत्वना देने में मदद की जो बेहद दुखी था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार्तिक आर्यन ने NDTV के कार्यक्रम "जय जवान" में की शिरकत, खूब मचाया धमाल