कार चोरी होने से बचाने के लिए शख्स ने किया जबरदस्त जुगाड़, लोग बोले- चोर उल्टे पैर भाग खड़ा होगा...

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार की सुरक्षा के लिए गाड़ी के मालिक ने ऐसा जबरदस्त जुगाड़ किया है कि आप भी हैरान रह जाएंगे.

कार चोरी होने से बचाने के लिए शख्स ने किया जबरदस्त जुगाड़, लोग बोले- चोर उल्टे पैर भाग खड़ा होगा...

कार चोरी होने से बचाने के लिए शख्स ने किया जबरदस्त जुगाड़

खुद की कार खरीदना हर किसी का सपना होता है. जिसके लिए लोग कड़ी मेहनत करके पैसे इकट्ठा करते हैं, ताकि वो खुद के पैसों से नई कार खरीद सकें. और जब इतनी मेहनत के बाद हम कार खरीदते हैं, तो हम उसे बहुत संभालकर और बड़े ध्यान से रखते हैं, ताकि गाड़ी में कोई खराबी न आए. लेकिन, बहुत से लोग ऐसे भी हैं, जिनके पास कार तो है लेकिन उसे रखने के लिए सुरक्षित पार्किंग नहीं होती. ऐसे में लोगों को कई बार सड़क पर भी अपनी गाड़ी पार्क करनी पड़ती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार की सुरक्षा के लिए गाड़ी के मालिक ने ऐसा जबरदस्त जुगाड़ किया है कि आप भी हैरान रह जाएंगे.

अक्सर आपने देखा होगा कि सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों पर कुत्ता या बिल्ली जैसे जानवर भी चढ़कर बैठ जाते हैं. जानवर या तो गाड़ी का कवर फाड़ देते हैं या फिर कार में स्क्रैच कर देते हैं. इतना ही नहीं, सड़क किनारे पार्क गाड़ियों के चोरी होने का डर भी रहता है. इस वायरल वीडियो में चोरों से स्कॉर्पियो को बचाने के लिए मालिक ने करंट वाले बिजली के खंभे से गाड़ी को बांध दिया है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर criminal_guys__ नाम के पेज से शेयर किया गया है. आप देख सकते हैं कि स्कॉर्पियो के कवर में बोनट पर प्लास्टिक स्पाइक्स लगाए हैं, ताकि जानवर इस पर ना बैठ सकें. वहीं कार के पिछले हिस्से को बिजली के खंभे से बांधने के लिए एक मोटी केबल का इस्तेमाल किया है. ये केबल काफी मजबूत होते हैं और इन्हें आसानी से नहीं काटा जा सकता है. ऐसी तकनीक देखकर हर कोई हैरान है. वीडियो को अब तक 27 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.