Video: तेजी से आ रही गाड़ी की तरफ भागा बच्चा, फिर जो हुआ देख सन्न रह जाएंगे आप

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बच्चा सड़क के मोड़ पर अपनी मां का हाथ छुड़ाकर सड़क पार करने के लिए दौड़ लगा देता है और सामने से आती कार से टकराते टकराते बचता है.

Video: तेजी से आ रही गाड़ी की तरफ भागा बच्चा, फिर जो हुआ देख सन्न रह जाएंगे आप

सड़क पर चलने और गाड़ी चलाने को लेकर हर देश में न जाने कितने नियम कानून बने हैं लेकिन लोग इन नियमों का पालन करते कहां हैं. सड़क पर घूमना, दौड़ लगा देना बच्चों का खेल बन गया है. ऐसा ही एक खतरनाक खेल एक बच्चे ने सड़क पर खेलना चाहा और मौत की गिरफ्त में आते आते बचा. इस बच्चे की खौफनाक हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस घटना के बाद बच्चे की मां ने जो बच्चे को तोहफा दिया, उसे देखकर भी लोग खुशी जाहिर कर रहे हैं. इसके साथ ही यूजर उस कार ड्राइवर को भी सलाम कर रहे हैं जिसने ऐन वक्त पर सजगता और समझदारी दिखाकर बच्चे की जान बचा ली. 

देखें वायरल वीडियो

बच गई जान 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बच्चा सड़क के मोड़ पर अपनी मां का हाथ छुड़ाकर सड़क पार करने के लिए दौड़ लगा देता है और सामने से आती कार से टकराते टकराते बचता है. यह हादसा बड़ा रूप ले सकता था और बच्चे की जान जा सकती थी अगर उस ऐन वक्त पर ड्राइवर सूझबूझ दिखाकर गाड़ी का डायरेक्शन ना बदल देता. इसके बाद बच्चा सड़क के उस पार पहुंच जाता है और पीछे से आ रही उसकी मां पहला झापड़  उसकी पीठ और दूसरा झापड़  उसके गाल पर रसीद करती है. वीडियो डरा देने वाला है और साथ ही कार ड्राइवर की सजगता को दिखाता है. इस वीडियो को सीसीटीवी वीडियो नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया. कैप्शन में लिखा है ड्राइवर ने बच्चे की जान बचा ली.

चांटे का सही हकदार है बच्चा 

इस वीडियो को अब तक करीब नौ मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं औऱ इसके व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं.  इसे दस हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है और दूसरों को ये वीडियो दिखाया है. लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ को बच्चे पर गुस्सा आया है तो कुछ ड्राइवर की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने बच्चे पर पड़े तमाचे को लेकर लिखा है, 'बेस्ट डिजर्व स्लैप'. एक यूजर ने लिखा है - पैरेंट को अपने बच्चों को सड़क पार करने के नियम समझाने चाहिए, वो तो ड्राइवर की समझदारी से हादसा होते होते रह गया'. एक यूजर ने बच्चे की मां की तारीफ में लिखा है -ग्रेट जॉब मॉम.

देखें वायरल वीडियो - चिड़ियाघर में मिले आरिफ और सारस, दोनों की दोस्ती देख वरुण गांधी ने ट्वीट कर की ये अपील

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com