पानी के अंदर से निकलकर व्हेल ने हवा में किया ऐसा Stunt, देख लड़की का खुला रह गया मुंह - देखें Viral Video

कनाडा (Canada) में एक पिता और बेटी की जोड़ी रविवार को हम्पबैक व्हेल (Humpback Whale) के शानदार प्रदर्शन (Whale Twirls In The Air) को देखकर दंग रह गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पानी के अंदर से निकलकर व्हेल ने हवा में किया ऐसा Stunt, देख लड़की का खुला रह गया मुंह - देखें Viral Video

पानी के अंदर से ऊपर उछली व्हेल, हवा में किया ऐसा Stunt - देखें Video

कनाडा (Canada) में एक पिता और बेटी की जोड़ी रविवार को हम्पबैक व्हेल (Humpback Whale) के शानदार प्रदर्शन (Whale Twirls In The Air) को देखकर दंग रह गए. सीबीसी न्यूज के अनुसार, सीन रसेल और उनकी 10 वर्षीय बेटी सारा न्यूफाउंडलैंड में कॉन्सेप्ट बे में फिशिंग कर रहे थे, जब उन्होंने दो हंपबैक व्हेल को अपनी नाव के करीब तैरते हुए देखा. रसेल ने कहा कि व्हेल अपने व्यवहार को बदलने की कोशिश कर रही थी. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

व्हेल को देखते ही उन्होंने कैमरे को निकाला और शूट करने लगे. उन्होंने कहा, 'वह हमारे पास आ गए थे. हमें लगा उससे हम गिर जाएंगे, या कोई बड़ा हादसा हो जाएगा. लेकिन वो हमारी बोट के नीचे आराम से तैर रही थीं.'

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो चुका है. वीडियो में देखा जा सकता है कि व्हेल हवा में उछलती है और हवा में ही घूम जाती है. उसके स्टंट को देख लड़की का मुंह खुला रह गया. उसने पहली बार व्हेल मछली के इस स्टंट को देखा था. उसने देखते ही कहा, 'माइंड ब्लोइंग.' उनके पिता का भी रिएक्शन शानदार था. 

वीडियो को पहले आइस हॉकी टीम न्यूफ़ाउंडलैंड ग्रोल्डर्स द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया था और बाद में अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने इसे रीपोस्ट किया. चैपमैन ने क्लिप को साझा करते हुए अपने 9 लाख ट्विटर अनुयायियों से पूछा, 'अब तक का सबसे राजसी वीडियो?'

देखें Video:

दो दिन पहले ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, वीडियो ने हजारों 'रीट्वीट' और टिप्पणियों के साथ माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 2 मिलियन व्यूज प्राप्त किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रसेल ने सोमवार को ग्लोबल न्यूज को बताया, "नाव के आसपास व्हेल का होना कोई असामान्य बात नहीं है. व्हेल आमतौर पर इधर-उधर रहती हैं."