क्या आप बता सकते हैं कि इस फोटो में odd क्या है ? इसमें दी है एक जरूरी सलाह

नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत (Amitabh Kant, CEO of Niti Aayog) ने मास्क को लेकर लोगों को अनोखे तरीके से सलाह दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक क्रिएटिव ट्विस्ट भी है.

क्या आप बता सकते हैं कि इस फोटो में odd क्या है ? इसमें दी है एक जरूरी सलाह

क्या आप बता सकते हैं कि इस फोटो में odd क्या है ?

मास्क (Masks) वर्तमान समय की एक आवश्यकता है. जब भी कोई बाहर जा रहा हो तो कोरोना से बचने के लिए मास्क को पहनना बहुत जरूरी है. समय-समय पर, सोशल मीडिया पर विभिन्न पोस्ट भी लोगों को चल रही महामारी के बीच सुरक्षित रहने के लिए मास्क पहनने की याद दिलाते हैं. वहीं, अब नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत (Amitabh Kant, CEO of Niti Aayog) ने भी इसे लेकर लोगों को अनोखे तरीके से सलाह दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक क्रिएटिव ट्विस्ट भी है.

अमिताभ कांत द्वारा शेयर किए गए ट्वीट में लिखा है, “मास्क पहनकर # COVID19 के प्रसार से बचें. आपको क्या लगता है कि यहां नियमों का उल्लंघन हो रहा है? " उन्होंने अपने इस पोस्ट में एक फोटो बी शेयर की है, जिसके साथ लिखा है, “इसमें अलग क्या है ढूंढ कर बताओ”.

फोटो के पोस्ट होते ही इस पर लोगों ने ढेरों रिएक्शन देने शुरु कर दिए. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "अखिरी लड़की मास्क के साथ नहीं है." बहुत से लोगों ने इस पोस्ट पर सही जवाब दिए और इस पर ट्वीट भी किया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस पोस्ट के बारे में आपका क्या कहना है ?